SHIVPURI NEWS - शिवपुरी में 3 मौत: सिंध नदी ने फिर उगली लाश, 2 पशु चिकित्सको की ऑटो ड्राइवर ने बचाई जान

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले मे पिछले 24 घंटे में तीन मौत होने की खबर मिल रही है। कोलारस अनुविभाग क्षेत्र में तीन सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई वहीं 2 पशु चिकित्सक घायल हो गए। घायलों को कोलारस स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। वही सिससौद थाना सीमा में सिंध नदी ने फिर एक लाश को उगल दिया है। अमोला के पुल के समीप हत्या कर लाश फेंकने का सिलसिला थम नही रहा है। बीते रोज जो लाश सिंध ने उगली है उसकी पहचान नही हो सकी है।

बदरवास थाना क्षेत्र में पुलिस ने मंगलवार की रात सिल्वर होटल के पास हाइवे किनारे खून से सनी लाश बरामद की थी। मृतक की पहचान नहीं हो पाई। दोपहर में पुलिस ने मृतक की पहचान सुमेला गांव के सुनील पिता राजाराम केवट (30) के रूप में की है। बताया गया कि युवक की मौत अज्ञात वाहन की टक्कर से हुई थी।

दूसरा हादसा रन्नौद थाना क्षेत्र के पचावली रोड पर हुआ। सड़क पर बाइक सवार मृत अवस्था मिला। रन्नौद पुलिस ने मृतक की पहचान खरैह गांव के परमल जाटव (30) के रुप में की है। बताया गया है परमल जाटव मंगलवार रात बाइक से अपने ससुराल निकला था। इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन की टक्कर ने परमल की मौत हो गई। परमल का शव रातभर सड़क पर पड़ा रहा।

बाइक सहित फिसले पशु चिकित्सक, ऑटो चालक ने पहुंचाया अस्पताल

कोलारस पशु चिकित्सालय में पदस्थ 2 पशु चिकित्सक डॉक्टर राजेंद्र शर्मा और डॉक्टर राकेश कुमार गुप्ता आज शाम बाइक सहित फिसलने से घायल हो गए। बताया गया कि दोनों पशु चिकित्सक वेरसिया गांव से पशुओं का उपचार कर दूसरे गांव जा रहे थे। इसी दौरान चाइल्ड जॉन स्कूल के पास बाइक अनियंत्रित होने से दोनों डॉक्टर गंभीर रुप से घायल हो गए।

बताया गया है कि घायल पड़े डॉक्टरों को देखने बहुत लोग खड़े थे, लेकिन राह से गुजर रहे ऑटो चालाक ने घायल डॉक्टरों को कोलारस के अस्पताल पहुंचाकर जान बचा लीं।

नदी में लाश उतराती मिली

अमोला पुल के पास सिंध नदी में बुधवार की सुबह अज्ञात व्यक्ति की तलाश उतराती मिली है। सूचना पर पुलिस ने लाश बाहर निकलवाकर का शिनाख्ती के प्रयास शुरू कर दिए हैं। पूरे दिन में मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक बलवीर सिंह परिहार निवासी अमोला क्रेशर ने 25 अक्टूबर को सूचना दी कि सुबह 7 बजे सिंध नदी पुल के नीचे हाथ-पैर धोने गया था। सिंध नदी के पास पहुंचा तो अज्ञात व्यक्ति की लाश उतराती दिखी। सूचना पर मौके पर पहुंचे और शव का नदी से बाहर निकलवाया। मृतक की उम्र 40 से 45 साल के बीच आंकी जा रही है। मृतक सफेद शर्ट, काला पैंट पहने हुए है। देखने में लाश 8 से 10 दिन पुरानी लग रही है। पानी में ज्यादा समय रहने की वजह से शरी की चमड़ी गल कर निकल रही है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शिनाख्ती के प्रयास जारी रखे हैं।
G-W2F7VGPV5M