SHIVPURI NEWS - गुना से बाइक चलाकर ला रही 20 वर्षीय युवती ट्रक से बचने के फेर में जा घुसी ऑटो में-अस्पताल में भर्ती

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से मिल रही है। जहां एक युवती अपने मौसी के लड़के के साथ बाइक चलाकर शिवपुरी मेडिकल से दवाइयां लेने आ रही थी तभी हाईवे पर एक ट्रक से बचने के फेर में उसकी बाइक पीछे से ऑटो में जा घुसी, जिससे युवती का पैर फैक्चर हो गया हैं। तथा पीछे बैठे मौसी के लड़के के यहां भी चोटें आई हैं। फिलहाल दोनों को शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी हैं।

जानकारी के अनुसार गुना पुरानी छावनी सतपुर रोड वार्ड क्रमांक 8 की रहने वाली सोनम पाल उम्र 20 साल पुत्री कन्धया लाल पाल अपनी मोसी के लडके गिर्राज साहू पुत्र बालक राम साहू के साथ आज सुबह गुना से शिवपुरी मेडिकल कोर्स लेने के लिए आ रही थी।

गिर्राज साहू ने बताया कि गुना से सोनम ही बाइक चलाकर शिवपुरी ला रही थी वह पीछे बैठ कर आ रहा थी तभी शिवपुरी आने से पहले ही हाईवे पर ट्रक से बचने के फेर में बाइक अनकंट्रोल होकर पीछे से एक खडी ओटो में भिड़ गई।

इस घटना में सोनम पाल का पैर फैक्चर हो गया साथ ही उसके हाथ में भी चोट आई है इसके अलावा पीछे बैठे युवक के हाथ पैर में भी मामूली चोटे आई है। घटनास्थल से सोनम को उसका मैसी का लडका दूसरी ऑटो से जिला अस्पताल लेकर पहुँचा है। फिलहाल युवती का जिला अस्पताल में डॉक्टरों के द्वारा उपचार किया जा रहा है।

युवक ने बताया कि फिलहाल वह अकेला है साथ ही उसने दोनों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। एक दो घंटे के अंदर परिजन आ जायेगे।
G-W2F7VGPV5M