SHIVPURI NEWS - स्कूल शिक्षा विभाग: कम्ठान ने सेंवढ़ा तो उपाध्याय ने झिरी स्कूल मिला, उच्च पद प्रभार की हुई काउंसलिंग

Bhopal Samachar
शिवपुरी। उच्च श्रेणी शिक्षक से व्याख्याता के पद पर प्रभार के लिए शुक्रवार से शुरू हुई काउंसलिंग शनिवार को भी जारी रही। विषयवार काउंसलिंग के क्रम में शनिवार को डाइट में गणित व जीव विज्ञान विषय के उच्च श्रेणी शिक्षकों की काउंसलिंग हुई। इस दौरान गणित में 4 एवं बायोलॉजी में 3 यूडीटी नें व्याख्याता के प्रभार के लिए ऑनलाइन स्कूलों का चयन किया है जबकि दोनों विषय में 1-1 यूडीटी ने प्रभार का परित्याग कर दिया है।

शनिवार को जिला शिक्षा अधिकारी समर सिंह राठौड के निर्देशन में काउंसलिंग टीम में शामिल आरएमएसए के एडीपीसी आरपी जाटव, सहायक संचालक विमल श्रीवास्तव, एमयू शरीफ सहित अन्य स्टाफ ने काउंसलिंग संपन्न कराई।

किसने कौन सा स्कूल चुना

शनिवार को गणित विषय की काउंसलिंग में मावि पुलिस लाइन में पदस्थ विमल शर्मा ने उमावि कोर्ट रोड, क्रमांक 2 में पदस्थ विजय गुप्ता ने उमावि सदर बाजार, मावि बड़ौदी सड़क में पदस्थ राजेश कम्ठान ने उमावि सेंवड़ा, मावि बेंहटा में पदस्थ एजे खान ने कन्या उमावि कोर्ट रोड स्कूल का चयन किया। जबकि अनिल निगम मावि कमलागंज ने परित्याग कर दिया है। इसके अलावा पूर्व में हाई स्कूल प्राचार्य के प्रभार की काउंसलिंग में हाई स्कूल नाद का चयन करने वाले अनिल श्रीवास्तव ने व्याख्याता की काउंसलिंग में असहमति दी है।

इधर बायोलॉजी विषय के लिए काउंसलिंग के दौरान कन्या आदर्श नगर पुरानी शिवपुरी में पदस्थ राजेश शर्मा ने परित्याग कर दिया है जबकि मावि गाजीगढ़ में पदस्थ नरेंद्र शर्मा ने उमावि गाजीगढ़ व मावि झिरी में पदस्थ सतीश उपाध्याय ने उमावि झिरी स्कूल का ही चयन किया है। वहीं हाईस्कूल बीलवरा माता में पदस्थ राजाराम वर्मा ने उमावि भटनावर स्कूल का चयन किया है। रविवार को अंग्रेजी विषय के लिए काउंसलिंग आयोजित होगी।