SHIVPURI NEWS- आसमान से बरस रही है आग: बाइक सुधारते समय बाइक मे भड़की आग,बाइक धू कर जल राख

Bhopal Samachar
कोलारस। शिवपुरी जिले में आसमान से एक बार फिर आग बरसने लगी है इसका एक उदाहरण कोलारस कस्बे से देखने को मिला जहां सड़क पर खड़ी बाइक एकाएक धुंधु कर जलने लगी। मौके पर मौजूद लोगों ने पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन बाइक जलकर पूरी तरीके से खाक हो गई। इस दौरान राहगीरों और दुकानदारों में अफरा-तफरी का माहौल देखा गया।

बताया गया है कि बाइक अचानक से रास्ते में खराब हो गई थी जिसके बाद मिस्त्री को बाइक की रिपेयरिंग के लिए बुलाया गया था। इसी दौरान इस पार्किंग की वजह से बाइक में आग भड़क गई थी जो धीरे-धीरे लपटों में तब्दील हो गई थी बाइक जलकर पूरी तरीके से खाक हो चुकी है

जानकारी के अनुसार कोलारस बस्ती के रहने वाले बसंत श्रीवास्तव अपनी बाइक पर सवार होकर एप्रोच रोड से होकर गुजर रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक खराब हो गई थी। बसंत श्रीवास्तव ने अपनी बाइक को एप्रोच रोड स्थित प्रकाश मणि प्लाजा के सामने खड़ा कर दिया था। इसके बाद वह अन्य वाहन से बाइक पर बैठाकर एक मिस्त्री को लाए थे। मिस्त्री ने खराब हुई बाइक को जांचने का काम शुरू किया ही था कि वायरिंग में आग भड़क गई।

चिंगारी से भड़की आग धीरे-धीरे लपटों में तब्दील हो गई। इस दौरान राहगीरों और दुकानदारों ने अफरा तफरी का माहौल देखा गया दुकानदारों ने अपनी दुकान की शटरों को बंद कर लिया। वहीं, सड़क पर खड़े अन्य वाहनों के मालिक अपने वाहनों को हटाते हुए नजर आए। इधर, बाइक धूं धूं कर जलती रही। इसी दौरान बाइक के पेट्रोल के टैंक में हल्का धमाका भी हुआ जिससे लोग भयभीत हो गए। इस बीच लोग दूर से लगातार पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास करते रहे लेकिन सफलता हासिल नहीं हुई बाइक पूरी तरीके से जलकर खाक हो गई।
G-W2F7VGPV5M