SHIVPURI NEWS- भांजे की शादी में शामिल होने जा रहे चाचा और फूफा की मौत- भतीजे की मौत से जंग जारी

NEWS ROOM
कोलारस।
खबर जिले के कोलारस अनुविभाग की लुकवासा चौकी से क्षेत्र से मिल रही है कि देहरदा चौराहे पर एक ट्रक ने बाइक को पीछे से उड़ा दिया। इस घटना में दो लोगों की मौत होने की खबर मिल रही है। घटना रविवार की रात 11:30 बजे की बताई जा रही है। बाइक पर तीन लोग सवार थे एक घायल को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

अशोकनगर जिले के जमरेरा के रहने वाले घायल बंटी आदिवासी उम्र 28 साल ने बताया कि मैं और मेरे फूफा हल्के आदिवासी उम्र 40 वर्ष, मेरे चाचा लखन आदिवासी उम्र 27 वर्ष बाइक पर सवार होकर अपने गांव से भांजे की शादी में शामिल होने लुकवासा जा रहा रहे थे। इसी दौरान रात करीब एक बजे जब हम देहरदा मोड़ से मुड़कर पुल के बाद फोरलेन हाइवे पर चढ़ रहे थे, इसी दौरान पीछे से एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे हम तीनों गम्भीर रूप से घायल हो गए।

लुकवासा चौकी प्रभारी हुकम सिंह मीणा ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिली थी। तत्काल तीनों घायलों को नेशनल हाईवे की एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल रेफर कर दिया था। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान हल्के आदिवासी उम्र 40 साल और लखन आदिवासी 27 साल की मौत हो गई। अस्पताल चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M