SHIVPURI NEWS- पिकअप वाहन ने ढाबा संचालक को उड़ाया- कई मीटर तक घिसटता गया, ग्वालियर में मौत

NEWS ROOM
पोहरी।
खबर जिले के पोहरी थाना सीमा में एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने एक बाइक सवार में जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी गंभीर हालत देखकर उसे ग्वालियर रैफर कर दिया था। बताया जा रहा है कि आज दोपहर 12 बजे इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी-श्योपुर हाईवे पर परिच्छा गांव के पास स्थित क्रेशर के समीप परिच्छा बस स्टैंड पर ढाबा चलाने वाले मुंशी उम्र 33 साल पुत्र रतनलाल अपनी बाइक से सुबह अपने ढाबे से रविवार की सुबह अपने घर परिच्छा गांव में जा रहा था। तभी अचानक श्योपुर से आ रही है एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

यह भिड़ंत इतनी तेज हुई थी मुशी बाइक सहित कई मीटर तक घिसटता हुआ चला गया था। बाइक में टक्कर मारने के बाद पिकअप वाहन का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। सड़क से निकल रहे राहगीरों ने इस घटना की जानकारी पोहरी थाने को दी। हादसे की सूचना के बाद घायल मुंशी को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरो ने उसकी गंभीर हालत देख उसे ग्वालियर रैफर कर दिया। बताया जा रहा है कि आज दोपहर मुंशी की इलाज के दौरान मौत हो गई।
G-W2F7VGPV5M