SHIVPURI NEWS- गल्ला व्यापारी का गायब बेटा शिवपुरी में मिला, मोबाईल लोकेशन के आधार पर पहुंची पुलिस

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी जिले के पडोसी जिला श्योपुर के विजयपुर थाना क्षेत्र से मिल रही है कि विजयपुर थाना सीमा मे आने वाला कस्बा अगरा मे रहने वाला गल्ला व्यापारी का बेटा लोकेंद्र गोयल अचानक गायब हो गया था। उसकी बाइक विजयपुर से पहले सड़क किनारे पड़ी मिली थी। जब लोकेंद्र से संपर्क उसके परिजनों से संपर्क नही हुआ तो मामले की सूचना पुलिस ने दी। 

पुलिस ने युवक की खोज को चुनौती के रूप मे लेते हुए युवक को शिवपुरी जिले के सुभाषपुरा थाना सीमा के भानगढ़ गांव मे मिला। पुलिस गायब युवक तक उसके मोबाइल की लोकेशन का पीछा करते हुए पहंंची थी।शनिवार को सुबह 11:30 बजे अगरा के गल्ला व्यापारी का बेटा लोकेंद्र लोडिंग वाहन में गेहूं भरवा कर उन्हें विजयपुर में बेचने के लिए लोडिंग वाहन के पीछे बाइक लेकर अपने गांव अगरा से विजयपुर के लिए निकला था। कई घंटों बाद भी वह विजयपुर नहीं पहुंचा और ना ही घर वापस लौटा। इस पर युवक के परिजनों ने उसकी तलाश की, तो युवक की बाइक विजयपुर से 5 किमी पहले लोसघानी रोड पर मिली।

शुरुआत में यह मामला अपहरण के जैसा लगा। इसलिए पुलिस ने इसे चैलेंज के रूप में लेकर युवक की तलाश के लिए तीन से चार टीमें लगा दी। साइबर सेल की मदद से पुलिस ने युवक के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की और रविवार की देर रात तलाशी के दौरान यह युवक शिवपुरी जिले के भानगढ़ के पास पुलिस को मिल गया। इससे पुलिस ने सोमवार को भी पूछताछ करेगी।

मोबाइल लोकेशन के आधार पर मिला युवक

एसपी आलोक कुमार सिंह का कहना है कि जो युवक रास्ते से लापता हो गया था वह चारों तरफ सर्चिंग करने के बाद साइबर सेल की मदद से मोबाइल की लोकेशन ट्रेस होने के बाद शिवपुरी जिले भानगढ़ से मिला है। सोमवार को से पूछताछ की जाएगी। जैसा बयान देगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।
G-W2F7VGPV5M