SHIVPURI NEWS- मोनिका सीटू सडैया को कांग्रेस ने दिया नोटिस, इधर भाजपा लपकने को तैयार

NEWS ROOM
शिवपुरी।
कांग्रेस का नारी सम्मान कार्यक्रम का श्रीगणेश नारी अपमान से हुआ था। 9 मई को कांग्रेस अपनी इस महत्वाकांक्षी योजना को लेकर प्रेसवार्ता का आयोजन किया था इसी प्रेसवार्ता मे बबाल मचा था। इस कार्यक्रम में मंच पर जगह को लेकर मचे बवाल में वार्ड क्रमांक 6 की पार्षद एंव शहर महासचिव मोनिका सीटू सडैया ने कांग्रेस की विधानसभा प्रभारी पर अभद्रता और अपमान करने के आरोप लगाते हुए जमकर खरी खोटी सुनाई। इस बाबल की वीडियो वायरल हुई थी। कांग्रेस ने इसे अनुशासनहीनता मानते हुए मोनिका सीटू सडैया को नोटिस जारी किया है। वही खबर मिल रही है जब से यह मामला सुर्खियों में आया है जब से भाजपा पार्टी मोनिका सीटू सडैया को भाजपा लपकने को तैयार है।

पहले आप पढ़िए मोनिका सीटू सडैया को दिए गया नोटिस

विजय सिंह चौहान
अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी जिला शिवपुरी

श्रीमती मोनिका सीटू सडैया पार्षद वार्ड 6 एवं महासचिव शहर कांग्रेस कमेटी शिवपुरी

9 मई को पार्टी द्वारा नारी सम्मान के लिये बनाई गई महत्वपूर्ण परियोजना 'नारी सम्मान योजना' का शुभारम्भ माननीय कमलनाथ जी द्वारा किया गया जिसके लाभ की जानकारी आम जनता तक पहुंचाने के प्रदेश उपाध्यक्ष वरिष्ठ नेता अशोक सिंह जी द्वारा शिवपुरी ग्रामीण जिला कार्यालय पर पत्रकार वार्ता ली जा रही थी जिसमें प्रोटोकॉल के तहत वरिष्ठ पदाधिकारियों को पत्रकारों के सामने बैठना था।

विधायक प्रागीलाल जाटव जी को प्रोटोकॉल के अनुसार सम्मानजनक सीट देने के लिये जिला संगठन प्रभारी डॉ रश्मि पवार ने अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए जगह बनाने के लिये आपको साइड की सीट पर बैठने को कहा जबकि आप प्रोटोकॉल में भी नहीं आती थीं और महिला पदाधिकारियों को सम्मान की दृष्टि से सेवादल की इंदु जैन तथा नगर पालिका शिवपुरी में विपक्ष के पार्षद दल की नेता शशि शर्मा एवं महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती रचना सिंह को मंच पर स्थान दिया गया।

श्रीमती मोनिका सडैया (पार्षद एवं महासचिव शहर कांग्रेस शिवपुरी) अपने पति श्री सीटू सईया के साथ उपस्थित मीडिया की परवाह न करते हुये विधानसभा चुनाव को ताक पर रखते हुये वरिष्ठ नेताओं का अपमान करते हुये चिल्ला चिल्लाकर अमर्यादित और असंसदीय भाषा का प्रयोग किया और अनुशासन हीनता की तथा पार्टी की महत्वपूर्ण योजना के खिलाफ विपक्ष को मुद्दा दे दिया, आपको याद रखना चाहिये कि पार्टी के सिम्बल पर आप चुनाव जीतकर पार्षद बनी हैं जनता ने आपको नहीं पार्टी को चुना है लेकिन खुद के अहंकार में आपने पार्टी की मर्यादा का अपमान किया।

अतः आप सात दिवस के अन्दर जबाब दें कि क्यों न इस अनुशासनहीनता के खिलाफ आपको एवं आपके पति को कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया जाये, जबाब न देने की स्थिति में आपके खिलाफ एक पक्षीय कार्यवाही की जायेगी।

इस बाबल के कारण भाजपा को मौका मिल गया है,इस बाबल की वायरल वीडियो को भाजपा ने अपने फेसबुक अकाउंट से शेयकर कर कांग्रेस की नारी सम्मान योजना पर काउंट अटैक किया है। इस बाबल पर भाजपा भी तत्काल सक्रिय हुई है बताया जा रहा है कि भाजपा मोनिका सीटू सडैया को अपनी ओर लपकने को तैयार है बस सडैया फैमिली की एनओसी का इंतजार है।
G-W2F7VGPV5M