SHIVPURI NEWS- उधर चल रही थी टीका की तैयारी, रात में उठा ले गया दुल्हन को उसका प्रेमी: किया गलत काम

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के एसपी आफिस से आ रही हैं। कि जहां एक युवती पुलिस अधीक्षक के पास फरियाद लेकर पहुंची। युवती ने बताया कि मेरी शादी तय हो गई थी, उसके लिए मेरे घरवालों ने टीका का पूरा सामान खरीद लिया था, लेकिन मेरे पड़ोस का रहने वाला युवक मुझे रात को घर से उठाकर ले गया। और गलत हरकतें भी की।

जानकारी के अनुसार ग्राम अमोला की रहने वाली युवती ने बताया कि मेरी शादी तय हो गई है। और मेरे घरवालों ने टीका की तैयारियां कर ली थी। और पूरा फलदान का सामान भी खरीद लिया हैं, दूसरे दिन टीका देने जाना था। लेकिन टीका देने से पहले ही मेरे पास का रहने वाला शनि पुत्र मनोहर निवासी अमोला एवं उसके साथी अन्य 4 लोग मुझे सुबह के 4 बजे सुबह मेरे घर पर आये और मेरे घर से मुझे उठा कर ले गये। जहां खरीदी हुई फलदान की राशि 1 लाख एवं मेरा पूरा जेवर सब ले गये। तथा मेरे साथ गलत भी किया। उसके बाद जैसे ही मेरे परिवार वालों को पता चला, उन्होंने अमोला थाने में जाकर गुमशुदगी दर्ज करवाई।

मां ने देखा तो गायब मिली बेटी

पीड़िता की मां ने बताया कि जैसे ही हमें पता चला कि हमारी बेटी घर से गायब हो गई है, वैसे ही हमने थाने जाकर गुमशुदगी दर्ज करवाई उसके बाद ढूंढने पर पता चला, कि हमारी बेटी को पास का रहने वाला मनोज घर से उठा कर ले गया। मनोज मेरी बेटी से शादी करना चाहता हैं। लेकिन हमने अपनी बेटी की शादी दूसरी जगह तय कर दी है, इसी कारण मनोज ने ऐसी हरकत की हैं। वह बेटी को इंदौर उठाकर ले गया, जिससे उसकी शादी में रुकावट आ जाये। और हम अपनी बेटी की शादी उससे कर दें। मनोहर कह रहा है कि तुम दो लाख रुपये ले लो। और अपनी बेटी से मेरी शादी कर दो।
G-W2F7VGPV5M