SHIVPURI NEWS- जशरथ पड़ोसी को भरोसे पर देकर गया था चाबी, घर आया तो घर का सामान साफ: बाहर लटका रहा ताला

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र से आ रही हैं जहां एक मजदूर के घर चोरों ने हैरान करने वाली चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। मजदूर के घर के बाहर का ताला लगा रहा जबकि घर के भीतर लगे दो तालों को तोड़ चोर अलमारी में रखा सोना-चांदी सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया।

जानकारी के अनुसार लुधावली क्षेत्र के खाद गोदाम के पास रहने वाले मजदूर जशरथ जाटव ने बताया कि शुक्रवार की सुबह में मजदूरी करने गया हुआ था। मेरी पत्नी और बच्चे एक शादी समारोह में शामिल होने एक दिन पहले ही चले गए थे। मैने अपने घर के भीतर एक कमरे और घर में रखी अलमारी का ताला लगाकर चाबी अपने पास रख ली थी और बाहर के मुख्य दरवाजे का ताला लगाकर चाबी पड़ोसी को दे गया था।

शाम करीब 5:30 जब मैं अपने घर वापस आया तो मैंने पड़ोसियों से चाबी लेकर अपने घर का मुख्य दरवाजे का ताला खोला अंदर जाकर देखा तो घर के भीतर के कमरे का ताला टूटा पड़ा हुआ था उसी कमरे में अलमारी रखी थी उसका भी ताला टूटा पड़ा था अलमारी का सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। अलमारी में रखी करीब सवा किलो चांदी सहित सवा तोला सोना और गुल्लक में रखे करीब 25 हजार रुपए चोरी हो चुके थे।

पड़ोसियों पर शक
जशरथ जाटव ने बताया कि पानी भरने के लिए मैं अपने पड़ोसी को चाबी दे गया था। जिसने पानी भर कर ताला लगा दिया था। चोरों ने मेरे घर के भीतर कमरे का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया लेकिन बाहर का ताला जस की तस लगा हुआ पाया गया, इसलिए मुझे शंका है कि चोरी की इस वारदात को अंजाम देने में पड़ोसियों का हाथ है। मैंने इसकी शिकायत देहात थाने में दर्ज कराई है। देहात थाना पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए चोर की तलाश शुरू कर दी है। 
G-W2F7VGPV5M