SHIVPURI NEWS- यादव समाज के सम्मेलन पर सोशल बार, बेटी दामाद बहन अपने ही परिवार को सब कुछ- गायब रहे सांसद

NEWS ROOM
शिवपुरी। शेखर यादव@
शिवपुरी में ग्वालियर राजघराने के महाराजा ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने दो दिवसीय दौरे पर आधा दर्जन समाज के सम्मेलन को संबोधित किया था। खतौरा में पूर्व विधायक महेन्द्र सिंह यादव ने यादव समाज का सम्मेलन का आयोजन किया था। इस सामाजिक एकता के सम्मेलन से यादव समाज के सम्मेलन के मंच के पीछे बैनर लगा था उस पर लिखा गया था यादव समाज से संवाद कार्यक्रम निवेदक में लिखा था समस्त यादव समाज संगठन लोकसभा क्षेत्र,लेकिन इस सम्मेलन में गुना—शिवपुरी के सांसद डॉ केपी सिंह गायब थे।

केन्द्रीय मंत्री भाजपा के पूर्व विधायक भी भाजपा के सांसद भी भाजपा के
समाज के नाम पर यादवों को एकत्रित किया गया था इस मंच को भाजपा का मंच कहे तो कोई अतिशयोक्ति नही होगी,क्यो की इस सम्मेलन को संबोधित किया था चीफ गेस्ट के रूप में देश के केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने, इस सम्मेलन के कर्ताधर्ता थे सिंधिया के विश्वसनीय स्व:रामसिंह यादव दादा के पुत्र पूर्व विधायक महेन्द्र रामसिंह यादव साथ में कई भाजपा के दिग्गज नेता था। कोलारस की खतौरा पंचायत जिले की सबसे अधिक राजनीतिक पावर वाली पंचायत है।

चुनावी साल-ताकत दिखाने महेन्द्र रामसिंह यादव ने लगाई ताकत
कोलारस के पूर्व विधायक महेंद्र रामसिंह यादव के दामाद की वायरल आडियो के कारण माना जा रहा था कि महाराजा महेन्द्र से नाराज चल रहे है क्यो कि जिस लोकसभा चुनाव में महाराजा की हार हुई थी कारण थे यादव बंधु,इस आडियो में भाईया बंदी रिश्तेदारी सब झलक रही थी,लेकिन पूर्व विधायक महेन्द्र रामसिंह यादव कोलारस से भाजपा के टिकट के दावेदार है लेकिन उनकी राह के रोडा बने है उनको ही हराने वाले वीरेन्द्र रघुवंशी।

फादर के ही गॉडफादर है महाराजा सिंधिया
महेन्द्र रामसिंह यादव के फादर के भी गॉडफादर महाराजा सिंधिया है। सिंधिया को दूसरा घर खतौरा माना जाता रहा है रिश्तो में कुछ दूरियां हुई है। पूर्व विधायक महेन्द्र रामसिंह यादव को अगर टिकट मिलता है या उम्मीद है तो सिर्फ महाराजा सिंधिया। पूर्व विधायक ने अपनी ताकत को दिखाने के लिए यादव बंधुओं को एक मंच पर आमंत्रित किया था। वैसे तो सिंधिया सरकार का अपना एक जलवा है भीड एकत्रित करने की जरूरत नही पड़ती भीड अपने आप ही खीची चली आती है। इस सम्मेलन पर सोशल वार लगातार किए जा रहे है और महेन्द्र रामसिंह यादव पर लगातार सवाल भी उठाए जा रहे है। इसी सम्मेलन का एक खाली कुर्सी वाला फोटो वायरल भी किया जा रहा है और संदेश दिया जा रहा है कि यादव साथ नही है। वही इस वायरल फोटो के कैप्शन पर लिखा है कि

पूर्व माननीय कोलारस के खिलाफ यादव समाज के विरोध के कारण खाली कुर्सी फ्लॉप शो, ओर जो लोग 2018 विधानसभा चुनाव की बात कर रहे हैँ समाज के साथ देने की उन्हें बता दूँ पावर की आड़ मे मद मे चूर होकर यादव समाज के जिन लोगों पर झूठी 302,307,376 लगवाए उनके घर जाकर पूछो वो क्या वो पूर्व को वोट देंगे।

वही लगातार पोस्ट की जा रही है और सवाल उठाए जा रहे है
यदि यादव समाज का एकता सम्मेलन करना ही है समाज के एक व्यक्ति के परिवार को ही पूरे पदों को बंदरवॉट कहा तक उचित है,क्या समाज के अन्य लोगों के साथ यह न्याय संगत है पूछता है कोलारस विधानसभा क्षेत्र अगर इतने ही लोकप्रिय होते तो कभी पूर्व ना होते,आप भूतपूर्व होने के लिए तैयार रहिए,समाज का आपने क्या भला किया केवल परिवारवाद,बेटी,बहन,दामाद कोलारस मांगे जवाब 2023

अब अंत में
यादव समाज का सम्मेलन है और मंच भाजपा के नेताओं से भरा हुआ था,लेकिन गुना लोकसभा सांसद डॉ केपी सिंह यादव मंच पर आसीन नही थे,यह कैसी समाज की एकता थी। यह लोगों के गले नही उतर रहा है। पूर्व विधायक महेन्द्र रामसिंह यादव ने इस समाज के सम्मेलन के फोटो अपनी फेसबुक आईडी से पोस्ट किए है इन्ही पोस्टो पर यादव बंधु ही सांसद यादव को लेकर लगातार सवाल उठा रहे है पूछ रहे है कि डॉ केपी यादव भी सासंद है और सम्मेलन भी उन्ही के संसदीय क्षेत्र में आयोजित किया गया था। यादव थे सांसद होने के नाते उन्हें न्योता भेजना था। यह भी यादव समाज को याद रखना है कि पहली बार गुना शिवपुरी लोकसभा सीट से पहले यादव साहब सांसद बने है,इसी हैसीयत के नही बुलाना था तो कम कम यादव भाई होने के नाते ही उन्हें न्योता भेज देते।
G-W2F7VGPV5M