SHIVPURI NEWS- जिलें में एक युवक को अज्ञात ट्रक ने कुचला, दूसरे ने जहर खाकर दी जान

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी जिले में 2 अलग-अलग घटनाओं में 2 युवकों की मौत हो गई। एक युवक पोहरी में सड़क हादसे का शिकार हुआ तो दूसरे युवक ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। दोनों शवों के पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सौंप दिए है।

पोहरी कस्बे में शिवपुरी-श्योपुर हाईवे पर पोहरी नगर परिषद क्षेत्र रेंज ऑफिस के सामने रविवार की रात तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया।

इस हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की पहचान अरविंद पुत्र अशोक धाकड़ उम्र 25 वर्ष निवासी नानोरा के रूप में की है। पोहरी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर आज रविवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

जहर खाकर किया सुसाइड

शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र के फक्कड़ कालोनी के रहने वाले 25 साल के धर्मेंद पाल पुत्र नरेंद्र पाल ने बीते शाम जहर खा लिया था। तबीयत बिगड़ने के बाद धर्मेंद्र को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान धर्मेंद ने दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार धर्मेंद्र सुनार की दुकान पर काम करता था। धर्मेंद्र शराब पीने का आदी था। उसकी शादी नहीं हुई थी। बताया गया है कि वह किसी बात को लेकर डिप्रेशन में था। फिजिकल थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M