SHIVPURI NEWS- समर डांस कैंप: स्कूली बच्चों के लिए JCI डायनेमिक का समर डांस कैंप इनोवेटिव स्कूल में

NEWS ROOM
शिवुपरी।
गर्मियों की छुट्टियों का बच्चें भी लाभ उठा सके और कुछ नया कर इसे लेकर डांस में रूचि रखने वाली प्रतिभाओं के लिए समाजसेवी संस्था जेसीआई डायनेमिक एवं इनोवेटिव स्कूल के द्वारा संयुक्त रूप से समर डांस कैम्प एवं जुम्बा एरोबिक्स फिटनेस क्लासेस का आयोजन स्थानीय इनोवेटिव स्कूल परिसर में किया जा रहा है।

समर डांस कैंप के बारे में जानकारी देते हुए जेसीआई डायनेमिक संस्था अध्यक्ष श्रीमती अनु मित्तल,आईपीपी श्रीमती किरण उप्पल व सचिव श्रीमती कविता अरोरा, कोषाध्यक्ष शैलजा शर्मा ने संयुक्त रूप से बताया कि गर्मियों की छुट्टियों में स्कूली बच्चों के लिए समर डांस कैंप का आयोजन शहर के ही बायपास मार्ग स्थित इनोवेटिव स्कूल के सिटी ऑफिस महावीर ट्रांसपोर्ट के समीप आयोजित किया जा रहा है।

जिसमें शहर के प्रतिष्ठित कोरियाग्रापुर देव शर्मा के द्वारा महिलाओं व बच्चों के लिए डांस का प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा तो वहीं स्वस्थ शरीर रखने के लिए यहां महिलाओं के लिए सुबह के समय जुंबा एरोबिक्स फिटनेस क्लासेस भी होगी जिसमें विशेषज्ञों के द्वारा संगीत की धुनों पर जुंबा का प्रशिक्षण भी प्रदान किया जाएगा।

यह समर कैम्प संस्थापक अध्यक्ष डॉ.श्रीमती सुषमा पाण्डे के निर्देशन एवं समर कैम्प की संयोजिका श्रीमती पिंकी गोस्वामी होंगी। ऐसे में जो भी प्रतिभागी इस डांस समर डांस एवं जुंबा एरोबिक्स क्लासेस कैंप में सम्मिलित होकर भाग लेना चाहते है वह इनोवेटिव स्कूल के सिटी ऑफिस अपोजिट कोठी नंबर 27 महावीर ट्रांसपोर्ट के पास, नवाब साहब रोड पर संपर्क किया जा सकता है।
G-W2F7VGPV5M