SHIVPURI NEWS- ड्राइवर को दारू के साथ पिलाया जहर-मौत, अब 5 बच्चे लावारिस

Bhopal Samachar
प्रदीप मोंटू तोमर शिवपुरी। शिवपुरी शहर के अहीर मोहल्ले में रहने वाले एक ड्राइवर की मौत इलाज के दौरान हो गई। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को 15 दिन पूर्व उसके दोस्तो ने घर आकर मारपीट की थी,इसकी एनसीआर देहात थाने में दर्ज है। परिजनों का आरोप है कि यही लोग कल उसे घर से लेकर गए थे और रात में घर पर छोड गए। जब ड्रायवर लौट कर आया था तब वह उल्टियां कर रहा था। परिजन ड्राइवर को अस्पताल लेकर गए जहां रात 12 बजे इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि दारू में जहर दिया गया है जिससे मौत हुई है।

जानकारी के अनुसार शहर के देहात थाना सीमा में आने वाले अहीर मोहल्ला निवासी दयाराम जोशी उम्र 42 साल के पुत्र प्रशांत ने बताया कि गुरुवार के 11 बजे सुरेश शाक्य और मदन शाक्य लेकर गए थे। उसके बाद छोड़ गए। शाम को 2 बाइक से सुरेश और मदन दोनो भाई अपने एक साथ आए और नीचे से दयाराम आवाज दी। पापा उठकर बहार आए बोले की मैं नही आ रहा है मैं सो रहा हूं,वह बोले की नीचे आजा नहीं तो हम उपर आ जाएंगे फिर तेरा क्या होगा हमें नहीं पता।

प्रंशात ने बताया कि पापा को यह तीनो अपनी बाइक से लेकर चले गए,उसके बाद यह 8 बजे के आस पास पापा को घर छोड़ गए,पापा जब घर आए तो उन्हें उल्टियां हो रही थी हम पापा को जिला अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती कर लिया था लेकिन उसकी हालत बिगड़ती जा रही थी रात 12 बजे पापा खत्म हो गए।

मृतक के भाई ने बताया कि 10 दिन पहले झगड़ा हुआ था

मृतक के भाई ने बताया कि 20 अप्रैल को सुरेश शाक्य जो कारीगर है और उसके भाई मदन शाक्य जो अहीर मोहल्ले के पास स्थित भैरो बाबा मंदिर के पास ही कबाडी की दुकान है इनसे भाई का झगडा हुआ था उन्होंने उनकी घर आकर मारपीट की थी,इसकी रिर्पोट देहात थाने में दर्ज भी गई थी,जब उन्होंने जान से मारने की धमकी दी थी कल दोनो भाइयो ने ही दारू में जहर मिलाकर पिलाया है जिससे उनकी मौत हुई है।

कोरोना काल में दयाराम की पत्नी की मौत,अब 5 बच्चे लावारिस

बताया जा रहा है कि मृतक दायाराम की पत्नी का कोरोना काल में मौत हो गई थी। दयाराम जोशी के 5 बच्चे है,जिसमें सबसे बडा प्रशांत है जिसकी उम्र 19 साल है वही सबसे छोटी बेटी है जिसकी उम्र महज 3 साल है। दयाराम एफजी पर वाहनों पर ड्राइवरी करता था।
G-W2F7VGPV5M