SHIVPURI NEWS- काली पहाड़ी में 20 साल की युवती के साथ चार युवको ने किया बलात्कार मामला दर्ज

NEWS ROOM
करैरा।
खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के सीहोर थाना क्षेत्र से मिल रही है,थाना क्षेत्र की सीमा में आने वाले गांव काली पहाड़ी में निवास करने वाली एक 20 साल की युवती के साथ गांव के 4 युवको ने बलात्कार कर दिया। 

बताया जा रहा है कि युवती शौच करने गई थी,युवती को अकेली देख आरोपियो ने इसका फायदा उठाया और चारों युवकों ने मिलकर उसका बलात्कार कर दिया। पुलिस ने युवती की फरियाद पर चारों युवको के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सीहोर थाने में आकार 20 साल की पीडिता ने बताया कि वह सोमवार की देर शाम शौच करने के लिए पहाडी पर गई थी। तभी अचानक से गांव के ही रहने वाले देशराज बघेल,धर्मेंद्र बघेल,गजेन्द्र बघेल और सूखा बघेल आ गए। चारो आरोपियो ने युवती को पकड लिया और उसके साथ बारी बारी से बलात्कार कर दिया।

पीडिता ने बताया कि वह युवको से अपने आप को छोडने की लगातार मिन्नते कर रही थी अंधेरा और सुनसान होने के कारण उन्होंने निर्भय होकर बलात्कार किया,और भाग गए। युवती ने घर आकर परिजनों को इस घटनाक्रम की जानकारी दी। पीड़ित युवती ने अपने परिजनों के साथ आकर सीहोर थाने में दी। सीहोर थाना पुलिस ने चारों युवको के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M