IPL के सट्टे के कारण लटका था युवक फांसी पर,मोबाइल के नोट एप में लिखा था मरने का कारण

Bhopal Samachar
बदरवास। खबर बदरवास के सुमेल से है जहां 19 मई को 21 वर्षीय युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मृतक के मोबाइल को जब्त कर मर्ग कायम कर जांच में जुट गई थी। मृतक के मोबाइल के खंगाला तो उसके नोट ऐप में एक सुसाइड नोट मिला जिससे युवक के द्वारा मरने का कारण लिखा हुआ था। जिसमें आईपीएल में सट्टे में पैसे के लेनदेन और जो व्यक्ति उसके ऊपर पैसे लेने का दबाव बना रहा था। उसका नाम लिखा हुआ था। जिसके पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बदरवास के सुमेला गांव में सुरेंद्र यादव 21 वर्षीय युवक ने 19 मई को अपने ही घर में फांसी पर लटक कर अपनी जान दे दी थी। पुलिस को मृतक के पास जो मोबाइल मिला था। जब उसकी छानबीन की गई तो मोबाइल में नोट ऐप में सुसाइड नोट मिला जिसमें मृतक सुरेन्द्र के द्वारा अपनी मौत का कारण आईपीएल सट्टे को बताया साथ अशोकनगर के रहने वाले आशीष कुशवाह को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया था।

सुरेन्द्र ने अपने सुसाइड नोट में लिखा की मेरी मरने का जिम्मेदार में खुद हूं और एक आदमी भी है मैं डिपेंशन में आकर मर रहा हूं में परेशान हो गया मुझे आईपीएल खिलाया गया ओर अब मेरे घर वाले से पैसे मांग रहे है। आशीष कुशवाह अशोकनगर का है। इसलिए मेरे घर वाले और गांव वाले का कोई दोष नही है। आशीष कुशवाह के वजह से मर रहा हूं आईपीएल के स्क्रीनशॉट व्हाट्सएप में डाले है। पुलिस चेक कराना प्लीज सुरेन्द्र यादव

बदरवास थाना प्रभारी सुनील खेमरिया ने बताया कि सुसाइड नोट और मोबाइल में मिली डिटेल के आधार पर आरोपी आशीष कुशवाह को अशोकनगर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से सट्टे के बारे में जानकारी और सुरेन्द्र से किए गए लेनदेन के बारे में पूछताछ कर रही है। मृतक की बुआ अशोकनगर में रहती है। वहीं मृतक की मुलाकात आरोपी से हुई थी। इसके बाद आरोपी ने मृतक को आईपीएल खेलने के लिए आईडी एक्टिवेट कर दी थी।
G-W2F7VGPV5M