SHIVPURI NEWS- मैरिज गार्डन से 14 साल का रामवीर गायब, पिता ने कहा कि आधी रात फोन आया था

NEWS ROOM
बदरवास।
शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना सीमा से एक 14 साल का नाबालिग गायब हो गया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग एक शादी में शामिल होने गया था,लेकिन वापस नही आया। पिता ने अपने बेटे के गायब होने की सूचना बदरवास थाने में दी है।

धामनटूक के रहने वाले सिरनाम धाकड़ पुत्र सुल्तान सिंह धाकड़ ने बताया कि 20 मई को मेरा 14 साल का लड़का रामवीर धाकड़ धामनटूक सुनील धाकड़ पुत्र रघुवीर धाकड़, निखिल सेन पुत्र हल्के राम सेन के साथ बृजेश धाकड़ की लड़की की शादी समारोह में शामिल होने बदरवास के अनुभव मैरिज गार्डन गया हुआ था।

सिरमान धाकड़ ने बताया कि उसके पास रात को करीब तीन बजे मेरे मोबाइल नंबर पर अज्ञात नंबर से फोन आया जिस पर सामने से अज्ञात युवक बोला कि "मैं चीरखेड़ा से बोल रहा हूं, तेरे लड़के से मेरी लड़की को धक्का लग गया था इतना कहते हुए फोन को काट दिया। सुबह तक मेरा बेटा रामवीर शादी से लौट कर नहीं आया तो मैंने साथ जाने वाले सुनील धाकड़ से बेटे के बारे में पूछताछ की तो सुनील ने बताया कि 4:00 बजे तक तो वह हमारे साथ था।

इसके बाद वह हमें नहीं दिखा। हमने सोचा घर वापस आ गया होगा इसी के चलते हम भी अपने घर वापस लौट आए। रिश्तेदारी सहित अन्य जगहों पर तलाशी के बाद जब बेटा नहीं मिला तो इसकी शिकायत बदरवास थाने में दर्ज कराई बदरवास थाना पुलिस ने 14 साल के बालक की गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी
G-W2F7VGPV5M