SHIVPURI NEWS- बहू और उसके मायके वालों ने मिलकर कर दी बेटे की मारपीट, अब बेटा लापता

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के एसपी आफिस से आ रही है जहां आज एक मां शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची। मां ने बताया कि बेटे और बहु में होता था रोज झगड़ा, इसी कारण में घर छोड़कर किराये के मकान में रहने के लिए चली गई, उसके बाद भी बहू बेटे पर शक करती थी और उनमें झगड़ा हुआ तो बेटा घर छोड़कर पता नहीं कहां चला गया। तीन दिन से मेरा बेटा लापता है।

जानकारी के अनुसार शक्तिपुरम खुडा बालकिशन धाकड़ के मकान थाना कोतवाली शिवपुरी की रहने वाली पुरुखो कुशवाह ने बताया कि मेरे बेटे ओमी कुशवाह उम्र 29 वर्ष का विवाह 16-17 वर्ष पूर्व सरोज पुत्री नक्टू कुशवाह निवासी नरेन्द्र नगद फक्कड़ कॉलोनी शिवपुरी के साथ हुआ था। बहू के द्वारा लगातार लड़ाई झगड़ा और गृह क्लेश के कारण मैं और मेरे पति रामस्वरूप कुशवाह 13 साल पूर्व ही अलग किराये से शक्ति पुरम कॉलोनी में रहने लगे है। मेरी बहू सरोज बेटे पर हमेशा शक करते हुए झगड़ती रहती थी। कि

17 अप्रैल को बहू सरोज ने फोन कर बताया कि उसका झगड़ा बेटे ओमी कुशवाह से हो गया है, इसलिए ओमी कुशवाह घर छोड़कर चला गया है जानकारी लगाने पर पता चला कि मेरे पुत्र ओमी को पुत्रवधू सरोज एवं उसकी माँ श्रीमती अंगूरी पत्नी नक्टू कुशवाह ने मारपीट कर घर से निकाल दिया है तब से लापता है के विरूद्ध दण्डात्मक कार्यवाही करने बावत्।