SHIVPURI NEWS- गायत्री काॅलोनी में किशोरी को मोबाइल पर फ्रेंड से बात करने से रोका तो जहर पी लिया

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शहर की गायत्री कॉलोनी में निवास करने वाली एक नाबालिग किशोरी ने जहर का सेवन कर दिया जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई,किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है। बताया गया है कि किशोरी अपने किसी फ्रेंड से मोबाइल पर बातचीत कर रही थी,बडी बहन ने डांट दिया इस कारण छोटी बहन ने जहर का सेवन कर लिया।

जिला अस्पताल में उपचारत 17 साल की नाबालिग ने बताया कि मेरे पिता का देहांत हो चुका है आज सुबह मेरी मां घर के बाहर काम से गई हुई थी। में अपनी दोस्त से फोन पर बात कर रही थी इसी दौरान मेरी बड़ी बहन उम्र 18 साल मुझे फोन पर बात करने से टोक रही थी। इसके चलते मुझे गुस्सा आ गया और दूसरे कमरे राखी फिनायल की शीशी से फिनायल निकालकर पीए फिनायल पीते ही मेरी तबियत बिगड़ गई जिसे देख मेरी बहन ने पूछा तो मेने फिनायल पिने की बात अपनी बड़ी बहन को बता दी।

मेरी बड़ी बहन ने मुझे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। नाबालिग की मां का कहना है कि उसकी बेटी ज्यादातर अपने दोस्तों से फोन पर बात करती रहती है हो सकता है आज भी वह अपनी दोस्त से बात कर रही होगी बड़ी बहन ने फोन पर बात करने से मना किया तो गुस्से में फिनायल पी लिया।
G-W2F7VGPV5M