SHIVPURI NEWS- बलात्कार का प्रयास: नाबालिग का हाथ पकड़कर बोला प्यार करता हूं, मना करने पर मारपीट, कपड़े तक फाड़ डाले

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है कि आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एक नाबालिग और उसकी मां ने एक आवेदन सौंपा है। आवेदन के अनुसार नाबालिग के बलात्कार का प्रयास जब किया गया था जब उसकी मां घर पर नहीं थी,उसके विरोध करने पर उसकी मारपीट की,जब नाबालिग चीखने लगी तो उसके भाई ने उसे आकर बचाया। इस मामले की शिकायत लेकर जब नाबालिग और उसके परिजन पिछोर थाना में पहुंचे तो मामले को अनसुना करते हुए उन्है भगा दिया गया।

ग्राम खुटेरा निवासी 16 साल की नाबालिग अपनी मां के साथ एसपी आफिस पहुंची थी,उसने मीडिया को बताया कि मेरे पिता की दो माह पूर्व ही मौत हो गई। 14 अप्रैल के दिन माँ बुआ के पास बामौरकला गई थी। घर पर मे और मेरा भाई अकेले थे आधी रात शिवम जाटव पुत्र नरेश उर्फ दशरथ जाटव निवासी लुटेरा आया और बाहर से दरवाजा खटखटाया मैंने सोचा की कोई परिचित ही आया होगा। जैसे ही मैंने दरवाजा खोला तो शिवम ने बेटी का हाथ पकडा और जबरन मकान के पीछे ले गया।

शिवम ने मेरे से कहा कि में तेरे से प्रेम करता हूं और शादी करना चाहता हूं और अश्लील हरकत करने लगा,मुझे जमीन पर पटक दिया,जब विरोध किया तो उसके कपड़े फाड़ने लगा और बलात्कार करने का प्रयास करने लगा विरोध किया तो मारपीट कर दी और कट्टा निकाल कर जान से मारने की धमकी देने लगा,लेकिन मेरी चीखने की आवाज सुनकर बेटा गया इसके कारण आरोपी भाग गया।

नाबालिग का कहना है कि 17 अप्रैल को जब बेटी बेटे को लेकर पिछोर थाने गए तो पुलिस ने आरोपी शिवम के दबाव में आकर रिपोर्ट दर्ज नहीं की। पुलिस अधीक्षक को आवेदन देते हुए नाबालिग ने न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि आरोपी पर मामला दर्ज किया जाए।

कई सालो से परेशान का रहा है शिवम

पीडिता ने बताया कि शिवम मुझे कई सालो से परेशान कर रहा है। मै टयूशन जाती थी तो मेरा पीछा कर करता था कई बार समझाया लेकिन उसकी समझ मे नही रहा था। लगातार वह मुझे धमकी दे रहा है।
G-W2F7VGPV5M