SHIVPURI NEWS- SRC प्राइवेट ITI में हुआ जॉब केंपस का आयोजन, 15 छात्र छात्राओं को मिली नौकरी,पढ़िए नाम

NEWS ROOM
शिवपुरी।
छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य के लिए निरंतर प्रयास करने वाले शहर के जाने-माने आईटीआई कॉलेज एसआरसी प्राइवेट आईटीआई द्वारा अभी हाल ही में दिनांक 15 अप्रैल 2023 को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया जिसमें याजुकी और हाईली इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड अहमदाबाद की कंपनियों ने छात्र-छात्राओं के इंटरव्यू लिए तथा उसके आधार पर 15 छात्र छात्राओं का नौकरी हेतु सिलेक्शन हुआ।

आज 22 अप्रैल 2023 को एसएससी प्राइवेट आईटीआई द्वारा छात्र-छात्राओं को उनकी जॉब हेतु कंपनी के ऑफर लेटर प्रदान किए गए इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शासकीय आईटीआई शिवपुरी के प्राचार्य श्री नितिन मंदसौर वाले भी उपस्थित थे इन्हीं के कर कमलों द्वारा छात्र छात्राओं को उनके जॉब ऑफर लेटर प्रदान किए गए जॉब के लिए चयनित होने वाले छात्र-छात्राओं के माता-पिता को भी इस अवसर पर एसआरसी आईटीआई के संस्था प्रमुख द्वारा सम्मानित किया गया।

जॉब ऑफर लेटर पाकर जहां छात्र छात्राओं के चेहरे पर खुशी के भाव थे, वहीं उनके माता-पिता के चेहरे पर संतोष के भाव स्पष्ट दिखाई दे रहा थे। सभी छाshत्र छात्राओं द्वारा और उनके माता-पिता द्वारा इस सराहनीय कार्य के लिए एसआरसी आईटीआई के डायरेक्टर श्री अंचल गुप्ता को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया गया। साथ ही साथ आयोजन में पधारे हुए सभी अथितियों ने संस्था के इस प्रयास की बहुत सराहना की।

इस अवसर पर संस्था प्रमुख श्री अंचल गुप्ता ने कहा कि हमारा निरंतर प्रयास रहता है कि संस्था से आईटीआई करके जाने वाली छात्र-छात्राओं को हम रोजगार के अवसर उपलब्ध करा सकें ताकि ये छात्र-छात्राएं आत्मनिर्भर बन सकें और साथ ही साथ अपने माता-पिता का नाम रोशन कर सकें।

कंपनी का नाम - highly electronics pvt Ltd and yajuki Pvt limited

जॉब प्लेस - अहमदाबाद,चयनित छात्र छात्राओं के नाम राज बालमीक, कालीचरण जाटव,विकास सैन, गगन जाटव, रजनीकांत जाटव,सौरभ शर्मा,योगेश जाटव,पवन जाटव,राजू जाटव , धर्मेंद्र धाकड़,कुणाल कुशवाह,पंजाब सिंह धाकड़,गगन जाटव, शिवानी सिकरवार,माधुरी कोली और यह है सैलेरी 13141 रुपए प्रतिमाह एवं रहना एक एक समय का खाना कंपनी की तरफ से रहेगा।
G-W2F7VGPV5M