Shivpuri News- माता-पिता से नाराज 16 वर्षीय किशोरी फूफा के घर मिली,उधर घर से भागी नाबालिग प्रेमी साथ गेहूं काटती मिली

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी की पुलिस को 2 नाबालिग किशोरियों को बरामद करने में सफलता मिली है। पिछोर अनुविभाग के मायापुर थाना की सीमा से गायब किशोरी फूफा के यहां बरामद हुई है,वही जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड़ थाना सीमा से गायब हुई 15 साल की नाबालिग अपने प्रेमी के साथ मुरैना में गेहूं काटती मिली इस नाबालिग ने अपना मेडिकल कराने से मना कर दिया है।

मायापुर थाना सीमा से गायब नाबालिग फूफा के यहां मिली

मायापुर थाना क्षेत्र के कंचनपुर गांव से आ रही है। जहां एक 16 साल की नाबालिग किशोरी संदिग्ध परिस्थिति मे घर से गायब हो गई थी। इस मामले की शिकायत परिजनों ने पुलिस थाना मायापुर में की। जहां किशोरी के नाबालिग होने के चलते पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया था।

इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक शिवपुरी रघुवंश सिंह भदौरिया द्वारा तत्काल किशोरी की पतारसी के आदेश दिए। इसी तारतम्य मे कार्यवाही करते हुये पुलिस थाना मायापुर द्वारा घर से बिना बताए कहीं चले जाने पर नाबालिग बालिका को 24 घंटे के भीतर दस्तयाब किया है ।

इस मामले में परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर संदेह जाहिर किया था। परंतु तभी पुलिस को सूचना मिली कि उक्त नाबालिग किशोरी अपने फूफा जी के यहां ग्राम भुराखेडी राजापुर चली गई थी। जहां से किशोरी को दस्तयाब कर उसके बयान दर्ज किए तो किशोरी ने बताया कि उसकी माता पिता से कहासुनी हो गई थी। जिसके चलते वह नाराज होकर घर से भाग गई थी।

अपने प्रेमी के साथ गेहूं काट रही थी 15 साल की किशोरी

बैराड़ थाना क्षेत्र के मारौरा खालसा गांव से आ रही है। जहां दो माह पहले अपने घर से अपने प्रेमी के साथ भागी एक नाबालिग किशोरी को पुलिस ने मुरैना के अम्बाह से बरामद की है। उक्त किशोरी अपने प्रेमी के साथ अम्वाह में गेंहू काटती मिली है। अब पुलिस इस किशोरी के बयान दर्ज कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

जानकारी के अनुसार बीते 20 जनवरी को मारौरा खालसा के एक युवक ने शिकायत करते हुए बताया है कि उसकी बहन खाना खाकर अपने कमरे में सो रहे थे तभी उसकी छोटी बहन उम्र 15 साल घर घर से भाग गई। इस मामले मे परिजनों ने किशोरी के प्रेमी संदेही निवासी रैय्यन पर भगाकर ले जाने का आरोप लगाया।

इस मामले में पुलिस को आज सूचना मिली कि उक्त किशोरी मुरैना के अम्बाह में प्रेमी के साथ गेंहू काट रही है। जिसके चलते बैराड़ से निरीक्षक नवीन यादव ने उप निरीक्षक अरविंद चैहान को मय दल के मौके पर भेजा। जहां उन्होंने दोनों को दस्तयाब कर लिया। जहां किशोरी मेडीकल कराने तैयार नहीं है। अब पुलिस उक्त किशोरी के 164 के बयान दर्ज कराकर आगें की कार्यवाही करेंगी।
G-W2F7VGPV5M