Shivpuri News- लिविंग रिलेशन में रह रही है महिला-एक बच्चा भी, बंधक बना कर देह व्यापार करना चाहता है

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एक महिला ने एसपी को आवेदन सौंपा है। इस आवेदन के अनुसार पिछले 12 साल से वह एक युवक के साथ लिविंग रिलेशन मे रह रही थी,इस रिलेशन में उसके यहां एक बेटा भी हो गया। महिला ने बताया कि युवक ने बताया कि उसकी पत्नी मर चुकी है लेकिन वह जिंदा है उसके बच्चे भी है। अब वह मेरी मारपीट कर देह व्यापार करना चाहता है।

जानकारी के अनुसार तेंदुआ थाना क्षेत्र के ग्राम डेहरबारा की रहने वाली महिला ने एसएसपी को दिए आवेदन में बताया कि 1 सितंबर 2011 को उसके पति की बीमारी के चलते ही मौत हो गई थी। जिसके 3 वर्ष बाद उसे सोबरन सिंह यादव पुत्र लोहरे राम यादव निवासी पनिहारी तहसील कोलारस मिला और उसके साथ बातचीत करना शुरू कर दी, युवक ने बताया कि मेरी पत्नी का भी देहांत हो गया है और वह भी जाटव समाज से आता हैं

साथ ही युवक ने बताया कि उसकी एक बहन और एक भाई है और महिला से वह विवाह करना चाहता है। इसके बाद महिला ने बताया कि वह उसके झांसे में आ गई और सोबरन यादव के साथ रहने लगी। पीडिता ने बताया कि उसे किसी प्रकार से यह जानकारी मिली की शोबरन की पत्नी और बच्चे सहित परिवार के अन्य सदस्य भी है इसलिए वह मुझे किराए के मकान में अलग से रह रहा था।

इस मामले में जब महिला ने शोबरन से की तो वह उसे बंधक बनाकर रखने लगा और उसके साथ बेरहमी से मारपीट करने लगा जिसके बाद अन्य पुरुषों से शारीरिक संबंध बनाने की कहने लगा मना करने पर मासूम सहित महिला पर मारपीट करने लगा। 3 जनवरी 2023 को मौका पाकर शोबरन यादव के चंगुल से महिला भाग कर आ गई। एसपी को सौंपे गए आवेदन में महिला ने शोवरन पर मामला दर्ज करने की मांग की है।

करवाई और अपनी ससुराल डेहरबारा पहुंची जहां भी युवक ने उसका पीछा नहीं छोड़ा, जिसके बाद महिला अपने दूर के रिस्तेदार बादामी लाल जाटव के यहाँ नोहर कलां पहुंची यहाँ भी शोबरन ने महिला का पीछा नहीं छोड़ा. महिला ने SSP से गृहस्थी ला सामान, पैसे, सिलेंडर, चूल्हा, बर्तन, कपड़े ज़िन्दगी वापस दिलाने की मांग की हैं. साथ ही शोबरन यादव पर मामला दर्ज करने की मांग की हैं।
G-W2F7VGPV5M