मैथिल ओझा समाज का होटल सोन चिरैया में संपन्न हुआ होली मिलन समारोह: हेमंत ओझा मुख्य अतिथि- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी शहर के होटल सोनचिरैया में मैथिल ओझा समाज नवयुवक मंडल के तत्वाधान में होली मिलन समारोह धूमधाम से संपन्न हुआ। समारोह में शिवपुरी शहर के समाज बंधुओं के अलावा आसपास की तहसीलों के समाज बंधु भी पधारे । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर शिवपुरी के सांसद प्रतिनिधि एवं बीजेपी उपाध्यक्ष हेमंत ओझा सम्मिलित हुए। हेमंत ओझा ने भगवान विश्वकर्मा के स्वरूप का पूजन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

इसके बाद विभिन्न स्थानों से आए बंधुओं ने समाज को एक करने के लिए एवं समाज के आर्थिक सामाजिक विकास के लिए अपने विचार रखे । मुख्य अतिथि श्री हेमंत ओझा ने अपने वक्तव्य में कहा की युवा समाज की रीढ़ की हड्डी होते हैं शिवपुरी एवं आसपास के जिलों में युवा एक होकर रहें और मिलजुल कर समाज के विकास के लिए काम करें सामाजिक और आर्थिक तौर पर मजबूत बने और राजनीतिक तौर पर एक होकर समाज को आगे बढ़ाएं श्री हेमन्त ने ओझा समाज के विकास के लिए और युवाओं को किसी भी प्रकार की समस्या होने पर अपनी तरफ से हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया।।

विशिष्ट अतिथि के तौर पर जिला गुना के मैथिल ओझा समाज युवा मंडल के अध्यक्ष श्री प्रदीप ओझा, युवा उपाध्यक्ष श्री जयकुमार ओझा, श्री दिनेश ओझा, श्री अभिषेक ओझा कोषाध्यक्ष (युवा) श्री मुकेश ओझा संगठन मंत्री श्री दामोदर ओझा सम्मिलित हुए श्री प्रदीप ओझा एवं श्री अभिषेक ओझा ने समाज मैं लोगों को अधिक से अधिक जान पहचान बढ़ाने एवं समय आने पर एक दूसरे का साथ देने की बात कही एवं सामाजिक महत्व के कार्यक्रम जैसे छात्र प्रोत्साहन कार्यक्रम, वृक्षारोपण आदि कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर भागीदारी निभाने की बात कही ।

बदरवास के संजय ओझा अध्यक्ष, देवेंद्र ओझा उपाध्यक्ष मुकेश झा कोषाध्यक्ष, दिनेश झा मीडिया प्रभारी , श्याम झा महामंत्री, राधेश्याम ओझा प्रवक्ता ,प्रदीप ओझा राधाबल्लभ ओझा महामंत्री आदि ने समाज के विकास हेतु अपने विचार रखे। कोलारस से आनंद ओझा पार्षद,सोनू ओझा सेक्रेटरी, हेमंत ओझा, अरविंद ओझा ने अपने विचार रखें इसी क्रम में बैराड़ से सर्व श्री राजू ओझा अध्यक्ष, नरेश ओझा कोषाध्यक्ष,दीपक ओझा मीडिया प्रभारी ने समाज बंधुओं से अपनी बात साझा की।

नंदपुर से रमाशंकर झा अध्यक्ष ने भी युवाओं का मार्गदर्शन किया।

मंच संचालन शिवपुरी के दीप कुमार ओझा, प्रदीप झा,शिवम् ओझा,अजय झा आदि ने किया। कार्यक्रम को सम्पन्न करने में नवयुवक मंडल शिवपुरी के राज ओझा,मुनेश झा,ललित झा, अवधेश ओझा,गोलू ओझा, दिलीप ओझा (म.प्र.पुलिस), मनोज ओझा, जितेंद्र ओझा,मनोज ओझा,धीरज ओझा, गौरव ओझा,योगेश ओझा, वीरु ओझा, अनिल ओझा,प्रदीप ओझा,रविन्द्र ओझा,अरुण ओझा, संतोष ओझा, सुरेन्द्र ओझा,पंकज ओझा, दीपकओझा, लोकेश ओझा, राधेश्याम ओझा,बंटी ओझा,केशव ओझा,शिवकुमार ओझा आदि सभी युवा भाईयों का विशेष सहयोग रहा।
G-W2F7VGPV5M