Shivpuri News- सगाई के बाद बलात्कार,मामले से बचने को शादी, शादी के बाद भगा दिया पत्नी को करली दूसरी शादी- शिकायत

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है कि एक विवाहिता ने एसपी शिवपुरी को एक आवेदन सौंपा है। इस आवेदन के अनुसार परिजनों ने उसकी सगाई कर दी। सगाई के बाद होने वाले पति ने उसके साथ बलात्कार कर दिया और शादी करने से इंकार कर दिया। जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो बचने के लिए शादी कर दी। फिर शादी के बाद पीड़िता का त्याग कर दिया।

पीडिता ने बताया कि जब वह स्टूडेंट लाइफ में थी और शिवपुरी शहर के कस्टम गेट पर किराए का कमरा रहगर पढाई कर रही थी जब मार्च 2017 में उसके परिजनों ने उसकी सगाई बीपी जाटव पुत्र रामसिंह जाटव निवासी भरका गांव थाना सिरसौद से कर हदी थी। बीपी जाटव भी उस समय शिवपुरी में रहकर पढाई कर रहा था। जब सगाई हो गई तो वह मेरे से मिलने आने लगा इसी दौरान उस से मेरे शारीरिक संबंध स्थापित हो गए।

मेरे से सगाई और शारीरिक संबंध बनाने बाद दूसरी लडकी से अफेयर

बीपी की मेरे से सगाई हो चुकी थी और मेरे साथ उसने कई बार शारीरिक संबंध बना चुका था,लगातार मुझसे शादी करने का वचन दे रहा था,फिर भी वह किसी दूसरी लड़की के साथ अफेयर में आ गया था। इसी अफेयर के चलते वह मुझसे शादी करने के बाद इंकार करने लगा। जब मैने उसे कारण पूछा तो कहने लगा तेरे घर वाले मुझे दहेज में कुछ नही दे सकते और मेरे पर चरित्र को लेकर तमाम तरह की बाते करने लगा।

कोतवाली में दर्ज कराया बलात्कार का मामला—राजीनामा फिर शादी

पीडिता ने बताया कि जब बीपी के परिजन सहित बीपी ने मेरे से शादी करने से मना कर दिया उसके बाद मैने कोतवाली पुलिस में जाकर अपने बलात्कार की रिपोर्ट नवंबर 2019 में दर्ज कराई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उसके बाद बीपी के परिजनों ने शादी करने का फैसला मेरे से कर लिया और न्यायालय से जमानत के लिए मेरे से राजीनामा लिखवा लिया। बीपी जाटव की जमानत होने के बाद 10 जून 2020 में हमारी शादी हो गई।

शादी के बाद मारपीट,छत से पटक दिया और मुझे प्रताड़ित करने अप्राकृतिक सेक्स

शादी के कुछ माह बाद मेरे पति बीपी जाटव मुझे प्रताड़ित करने लगा,मेरे साथ पति सहित ससुराल वाले मारपीट करने लगे,एक दिन मुझे पति ने छत से नीचे पटक दिया जिससे मुझे गंभीर चोटें आई,मेरा मोबाइल भी छीन लिया मेरे को मेरे माता पिता से भी बातचीत करने नही दी जाती थी। पति मुझे प्रताड़ित करने के उद्देश्य से मेरे साथ अप्राकृतिक सेक्स भी करता था।

पति बहाने से मुझे मायके छोड आया और दूसरी शादी कर

पीडिता ने अपने आवेदन के माध्यम से बताया कि पति बीपी जाटव ने 2021 में बहाने से मुझे मेरे मायके 2021 में छोड आया। उसके बाद वह मुझे लेने नही आया,मे उसको फोन लगाती तो कई सारे बहाने बना देता,एक दिन मुझे ज्ञात हुआ कि उसने किसी दूसरी लडकी से शादी कर ली। पीडिता ने 3 पेज का आवेदन पुलिस को सौंपा है अपने पति और ससुरालियों पर कार्यवाही की मांग की है।
G-W2F7VGPV5M