Shivpuri News-पानी की टंकी में 5 वर्षीय पल्लवी की डूबने से मौत,जिले में 3 मासूम दुर्घटना का शिकार

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी जिले में पिछले 24 घंटों में 3 मासूमों ने हादसो का शिकार होकर अपनी जान गंवा दी है। जिले के सतनवाड़ा थाना क्षेत्र मे रहने वाली 5 साल की पल्लवी घर में बने जमीन में पानी के टैंक में डूबने से उसकी मौत हो गई। परिजन उसे सतनवाड़ा के स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है ।

जानकारी के अनुसार सतनवाड़ा में रहने वाले सूरज मोगिया की 5 साल की बेटी पल्लवी दोपहर में अपने घर में खेल रही थी। वही खेलते खेलते कब पानी की टंकी में गिर गई किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। पल्लवी की बड़ी बहनों को पानी की टंकी में देखा तो परिजनों को बताया। परिजनों ने पल्लवी को पानी के टैंक से निकाल ओर सतनवाड़ा के अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

वही अमोला थाना क्षेत्र मे निवास करने वाली 7 साल सुनैना रोड क्रॉस कर रही थी तभी उसे एक कार ने उडा दिया जिससे उसकी मौत हो गई। पोहरी के झिरी गांव में 5 साल का नितेश अपनी मां के साथ जा रहा था और उसकी मां आगे निकल गई वह पीछे रह गया उसने अकेले की रोड क्रॉस की तो तेज रफ्तार टैंकर ने उसे उडा दिया,जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
G-W2F7VGPV5M