Shivpuri News- महिला को कमरे में बंद कर 20 लाख के गहनो से भरे बैग चुराने का प्रयास, पकड़ा गया शातिर चोर

NEWS ROOM
बदरवास।
खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास नगर के सिल्वर पार्क में सांसद प्रतिनिधि के भतीजे की शादी थी। इस शादी में मेहमान बनकर एक शातिर चोर घुस गया और 20 लाख रुपए के गहनों से भरा बैग चुराते हुए शादी मे आए लोगो ने पकड लिया। चोर की पब्लिक ने पिटाई कर मेहमानबाजी भी की। पकड़े गए चोर ने कोलारस में दूल्हे की मां का गहनों से भरा बैग भी चोरी भी स्वीकार की है।

बीते रोज दोपहर 11 बजे कोलारस में सुमित प्रधान के बेटे उमंग प्रधान की शादी थी। सजे धजे बारातियों के साथ बैठकर चोर ने दूल्हे की मां का नोटों से भरा बैग उस समय चोरी कर लिया, जब दूल्हे की मां बारात की निकासी आने का धर्मशाला हनुमान मंदिर पर इंतजार कर रही थी। इसी दौरान बाराती के भेस में बैठे चोर ने मौका पाते ही पैसों से भरा बैग चोरी कर लिया। बैग में करीब डेढ़ लाख रुपए नगदी सहित कुछ सोने का सामान भी था।

रात में बदरवास चोरी करने पहुंच गया यही चोर

बीते रात बदरवास कस्बे में सांसद केपी यादव के सांसद प्रतिनिधि अवतार सिंह यादव के भतीजे की शादी सिल्वर पार्क में थी। इस शादी समारोह में शामिल होने जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह सिसोदिया भी शामिल हुए थे। शादी समारोह में एक चोर भी मेहमान बनकर घुस गया था। इसी दौरान चोर महिलाओं के कमरे में ताकझांक करने लगा था।

बैग लेकर फरार, महिला को कमरे में बंद किया

जानकारी के अनुसार चोर महिलाओं के कमरे में घुस गया था। थोड़ी देर गुजारने के बाद कमरे में रखे एक महिलाओं के बैग को उठाकर निकलने लगा। इसी दौरान कमरे में बैठी एक महिला की नजर चोर पर पढ़ गई थी। जब महिला ने चोर को रोका तो चोर ने कमरे की कुंदी बाहर से लगा दी और मौके से निकलने लगा।

इसी दौरान महिलाओं के शोर मचाने के बाद बाहर खड़े एक व्यक्ति ने कमरे की कुंडी खोली, तब कहीं जाकर महिलाओं ने सारी घटना बताई। सूचना मिलते ही शादी समारोह में शामिल हुए लोगों ने चोर को शादी समारोह के मुख्य दरवाजे पर पकड़ लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद पुलिस को सूचना कर चोर को पुलिस के हवाले कर दिया।

कोलारस की वारदात को कबूला, दूसरा चोर फरार

बदरवास थाना पुलिस की पूछताछ में चोर ने बताया कि वह राजगढ़ जिले के गुलखेड़ा गांव का रहने वाला है। उसका नाम विशाल सिसोदिया पुत्र राजेंद्र सिसोदिया है। चोर ने बताया कि कोलारस में बीते रोज चोरी की वारदात को उसने और उसके एक सहयोगी ने अंजाम दिया था। चोर ने बताया कि कोलारस में चोरी गया पैसों से भरा बैग उसके साथी के पास है। पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है।
G-W2F7VGPV5M