Karera News- ससुराल में आए दामाद की पत्थर पटक-पटक कर हत्या, फोन पर कहा था कुछ लोग घेर कर खड़े

NEWS ROOM
करैरा।
खबर जिले करैरा अनुविभाग की दिनारा थाना सीमा के बम्हारी गांव से मिल रही है कि बम्हारी गांव में अपनी ससुराल में आए दामाद की अज्ञात लोगो ने सिर पर पत्थर पटक पटक कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मृतक की पिता की मौत का कारण हत्या ही थी। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के बबीना थाना क्षेत्र के बुढपुरा गांव का रहने वाले 30 साल के रामकिशोर लोधी बीती रात आठ बजे दिनारा थाना क्षेत्र के बम्हारी गांव अपनी ससुराल अपनी पत्नी को वापिस ले जाने आया हुआ था। रामकिशोर लोधी के साले महेश लोधी ने बताया कि रात के समय में मेरी बहिन रेखा और घर के सदस्य गांव से दो किलोमीटर दूर लल्लनजु के घर पर भजन मंडली सुनने चले गए थे। उस वक्त बहनोई रामकिशन खाना खाकर घर पर ही आराम कर रहे थे। बहनोई रामकिशन को आरती के समय आना था।

कुछ घंटों बाद आरती के समय मेरी बहन रेखा ने अपने पति रामकिशन को आरती में बुलाने के लिए फोन लगाया था। फोन पर बहनोई ने मेरी बहन को बताया था कि कुछ लोग मुझे घेरे हुए है और मुझे मारना चाहते है। इतना कहने के बाद बहनोई का फोन कट गया था। फोन पर हुई बात बहन ने सभी को बताई। हम सभी भागते भागते घर पहुंचे तो देखा बहनोई की लाश खून से लथपथ आंगन पड़ी हुई थी। उनके पास एक लाठी और एक खून से सना हुआ पत्थर पड़ा हुआ था। बहनोई के सिर पर उसी पत्थर को पटक कर हत्या कर गई है। इसकी सूचना दिनारा थाना पुलिस को दे दी गई है।

शव उत्तर प्रदेश के लिए किया रवाना

मौके पर पहुची दिनारा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आज सुबह मृतक का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव ग्राम बुढपुरा थाना बबीना से आए परिजनों को सौंप दिया है। परिजन शव को लेकर पैतृक गांव की ओर निकल गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M