Shivpuri News- हम्माल मौहल्ला के मुझाईद खान ने किया नाबालिग का अपहरण, 5 साल की मासूम ने घर जाने से मना, पढिए क्यों

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी जिले मे पिछले 24 घंटे में जिले के अलग अलग थाने में 4 से अधिक महिला संबंधित अपराधो की खबरे मिल रही है। जिले में 1 नाबालिग का अपहरण,वही कोलारस में नाबालिग के फोटो वायरल,सिटी कोतलवाली क्षेत्र से युवती लापता पोहरी थाना क्षेत्र मे 6 साल की मासूम ने अपने घर जाने से मना कर दिया,वही सिटी कोतवाली क्षेत्र में एक 6 साल की बच्ची सडक किनारे रोती मिली है।

सिटी कोतवाली शिवपुरी: मुझाईद खान ने किया अपहरण

शहर के नीचले बाजार रोड पर स्थित हम्माल मोहल्ले में निवास करने वाला मुझाईद खान अपने पडौसी में रहने वाली एक 15 साल की नाबालिग का अपहरण कर फरार हो गया है। 15 साल की नाबालिग निवासी हम्माल मोहल्ला छावनी के परिजनो ने बताया कि बीते रोज उसकी 15 साल की बेटी घर पर अकेली थी जब वह लौटकर आए तो वह घर पर नहीं थी। जब आसपास पता किया तो पास में ही रहने बाला मुझाईद खान भी गायब था। जिसके चलते परिजनों ने पडौसी पर अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कराया है।

कोलारस- स्टूडेंट के फोटो वायरल

जिले के कोलारस नगर में किराए का रूम लेकर स्टर्डी करने वाली 10वीं क्लास की स्टूडेंट ने कोलारस थाने में शिकायत दर्ज कराई कि वह संगेश्वर गांव की रहने वाली है उसकी फ्रेंडशिप कोलारस के विकास दांगी से हो गई थी। वही विकास से बातचीत करती थी,विकास ने स्टूडेंट के साथ वाले फोटो खीच लिए थे,उसके बाद किसी बात पर विकास से मेरी बातचीत बंद हो गई थी।

बीते रोज जब वह कोंचिग जा रही थी तभी विकास ने उसका हाथ पकडकर रोक लिया ओर डर्टी हकरत कर दी। जब स्टूडेंट ने विकास की इस हरकत का विरोध किया तो,उसके साथ अन्ने दांगी ने उसका साथ दिया। स्टूडेंट ने बताया कि वह चिल्लाने लगी तो वह दोनो भाग गए और फिर उसके और विकास वाले फोटो वायरल कर दिए। कोलारस पुलिस ने इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपीयों के खिलाफ छेडछाड की धाराओं सहित पोस्को एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

सिटी कोतवाली से 20 वर्षीय युवती घर से लापता

सिटी कोतवाली क्षेत्र के कलार बाग से आ रही है। जहां एक 20 साल की युवती अपने घर से अचानक गायब हो गई। इस मामले में परिजनों ने हर संभव जगह युवती की तलाश की। परंतु युवती का कही कुछ पता नहीं चला। जिसके चलते परिजनो ने इस मामले में युवती की गुमशुदगी सिटी कोतवाली में दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार कलार बाग निवासी एक 20 वर्षीय किशोरी के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई कि उसकी बेटी घर से बाजार की कहकर निकली परंतु वह बापस नहीं लौटी। इसकी शिकायत पीडिता के परिजनों ने पुलिस थाने में दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पोहरी:6 साल की मासूम ने घर जाने से किया मना

पोहरी थाना क्षेत्र की सीमा में आने वाले गांव भागनगढ मचा में 5 साल की मासूम ने अपने घर जाने से मना कर दिया। बताया जा रहा है कि बीते रोज 5 साल की मासूम रोते हुए पोहरी की ओर रोते हुए जा रही थी। लोगो ने इस छोटी से बच्ची को रोते देखा और डायल 100 को इस मामले की सूचना दी।

बताया जा रहा है कि 5 साल की नंदनी पुत्री लल्ला आदिवासी की मां उसको छोडकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। इस कारण यह मासूम अपनी चाची के साथ रह रही थी। बीते रोज किसी बात पर मासूम की चाची ने डाट दिया। इस डांट से परेशान होकर मासूम घर से निकल गई। वह रोते रोत रोड किनारे जाने ली।

स्थानीय लोगों ने इस मामले की सूचना डायल 100 को दी। डायल 100 मौके पर पहुंची और मासूम को अपने साथ लेकर थाने आई और उसके बाद चाची को बुलाया। चाची थाने पहुंची और मासूम को अपने साथ ले जाने की कहने लगी। परंतु मासूम चाची के साथ जाने तैयार नहीं हुई। उसके बाद पुलिस ने चाईल्ड हेल्पलाईन से संपर्क किया,जहां बालकल्याण समिति की अध्यक्ष डॉ सुषमा पांडें ने मासूम को वनस्टाफ सेटर भेजने के दिए है।
G-W2F7VGPV5M