Pichhore News- शादी का वादा कर नाबालिग के साथ बॉयफ्रेंड नें किया 4 माह तक बलात्कार

NEWS ROOM
पिछोर।
खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना सीमा में आने वाले गांव सलैया से मिल रही है कि सलैया गांव से अपने बीएफ से साथ फरार हुई नाबालिग किशोरी को भौंती थाना पुलिस ने बरामद कर लिया है। नाबालिग ने न्यायालय में बयान दिए है कि उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने नाबालिग के बॉयफ्रेंड के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार भौंती थाना क्षेत्र के बमैरा गांव से एक 15 साल की नाबालिग अपने बीएफ जितेन्द्र लोधी निवासी सलैया के साथ भाग गई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण सहित पोक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया था। उसके बाद पुलिस इसकी तलाशी कर रही थी। तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि उक्त आरोपी अपने गांव सलैया में नाबालिग को लेकर आया है। जिस पर से पुलिस आरोपी के घर पहुंची।

जहां से पुलिस उक्त किशोरी को बरामद कर अपने साथ थाने लेकर आई। जहां किशोरी के जब बयान दर्ज कराए तो किशोरी ने बताया कि उक्त आरोपी उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। जहां उसने किशोरी को शादी का झांसा देकर लगातार चार माह से उसके साथ रेप करता रहा। जहां पुलिस ने किशोरी के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं में इजाफा कर लिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।
G-W2F7VGPV5M