Kolaras News- 3 माह पूर्व हुआ था झगड़ा, शराब में जहर मिलाकर पिला दिया, हालत गंभीर

NEWS ROOM
कोलारस।
खबर जिले के कोलारस अनुविभाग में आने वाले रन्नौद थाना क्षेत्र के वेदमऊ गांव से आ रही है कि वेदमऊ गांव में निवास करने वाले युवक को उसके दोस्तो ने शराब पार्टी के बहाने शराब में जहर मिलाकर पिला दिया। बताया जा रहा है कि 3 माह पूर्व इनमें आपस में झगडा हुआ था।

शराब पार्टी के बाद जब युवक घर पहुंचा तो उसकी तबीयत बिगड़ गई। परिजनों उसे पास के अस्पताल लेकर गए, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है। बताया गया कि 2 दोस्तो से उसका 3 महीने पहले झगड़ा हुआ था दोनों इसी की रंजिश पालकर बैठे थे। मौका लगते ही उन्होंने झगड़े का बदला ले लिया और युवक को जहर पिला दिया। फिलहाल उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

राजाराम गुर्जर ने बताया कि उनका बेटा बहादुर गुर्जर उम्र 23 साल नशे की हाल में घर पहुंचा था। बेटे की तबीयत लगातार बिगड़ रही थी। उसने बताया था कि गांव के रहने वाले अतर सिंह और रंजीत सिंह ने उसे शराब में मिलाकर कुछ पिला दिया। आनन-फानन में बेटे को रन्नौद के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था, जहां से शिवपुरी के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

पिता राजाराम गुर्जर ने बताया कि उसके बेटे बहादुर गुर्जर का झगड़ा 3 महीने पहले अतर सिंह और रंजीत सिंह से हो गया था। हाल ही में बेटे की बात दोनों से होना शुरू हो गई थी। रंजिश के चलते उसके बेटे को शराब में जहर मिलाकर पिलाकर मारने की कोशिश की गई है। वे इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराएंगे।