Khaniyadhana News- DJ की मशीन चोरी करने वाला गिरोह पकड़ा, डेढ़ लाख की मशीनें जप्त

NEWS ROOM
खनियांधाना।
जिले के खनियाधाना थाना में नवीन पदस्थ थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने आने के बाद ही अपराधियों और अपराधियों व अवैध शराब पर नकेल कसने का काम प्रारम्भ कर दिया है। नकेल कसने के बाद से खनियाधाना में अपराधियों में खल बली मची हुई है।

इसी क्रम मे 17 फरवरी को खनियांधाना के ग्राम सिनाबल में एक निजी कार्यक्रम के दौरान रात्रि में डी जे की मसीनो को चोरी कर लिया था तीनो अपराधियो का काम केबल डी जे की मसीनो को चोरी करना था इन तीनो अपराधियो ने बामोरकला व पिछोर से भी डी जे की मशीनें चोरी की थी चोरी गई डी जे मशीनो की चोरी कि पड़ताल करते हुए खनियांधाना थाना प्रभारी सुरेश शर्मा व पुलिस टीम द्वारा एक आरोपी को गिरफ्तार किया था।

गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की गई तो पूछताछ मे आरोपी ने अपने दो और अन्य साथियों की जानकारी दी जानकारी के अनुसार दोनों आरोपियों को भी खनियाधाना पुलिस ने धर दबोचा ऐसे में खनियाधाना पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ मे आरोपियों ने क्षेत्र मे खनियाधाना पिछोर व बामौरकलां से डी जे कि मशीन चोरी करना कबूल किया चोरो से करीब 1.50 लाख रुपये की कीमत 9 मशीन खनियाधाना पुलिस द्वारा बरामद कर ली है व आरोपियों से और पूछताछ की जा रही है।
G-W2F7VGPV5M