बलात्कार कर हत्या करने वाले बच्चे के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर, 50 हजार की सहायता- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी जिले के करैरा रहरगवां की पंचायत हाथरस के बलात्कारी बच्चे का घर प्रशासन के बुलडोजर ने जीमदोत कर दिया है। इस मामले में एसडीएम करैरा का कहना है कि यह कार्रवाई ग्राम पंचायत द्वारा की गई है,यह घर अतिक्रमण में बना था,पुलिस और सुरक्षा की ग्राम पंचायत की मांग पर दी गई है।

जैसा कि विदित है कि बीते शनिवार को करैरा थाना की सीमा में आने वाले ग्राम बडौरा में निवास करने वाली एक कुशवाहा परिवार की 6 साल की मासूम की लाश सरसो के खेत में मिली थी। उसका बलात्कार कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में हाथरस गावं का रहने वाला एक 16 वर्षीय नाबालिग को आरोपी बनाया है उसे न्यायालय में पेश कर बाल सुधार ग्रह भेज दिया है।

कार्यवाही के संबंध में करैरा एसडीएम दिनेश शुक्ला ने बताया कि यह कार्रवाई ग्राम पंचायत के द्वारा की गई है। ग्राम पंचायत द्वारा अवैध अतिक्रमण हटाने के दौरान सुरक्षा की मांग की गई थी जिस पर मौके पर पुलिस बल के साथ प्रशासन की टीम मौजूद रही। इस दौरान अवैध अतिक्रमण कर बनाए गए 2 कमरों के एक घर को जमींदोज किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी बच्चे के परिवार घर से घटना के बाद से ही फरार है। वही एसडीएम करैरा ने मृतिका के परिवार को 50 हजार रूपए की सहायता राशि दी है।
G-W2F7VGPV5M