पिछोर की नाबालिग से दतिया में बलात्कार, 5 दिन पूर्व हुई थी BF के साथ घर से फरार- Pichhore News

NEWS ROOM
पिछोर।
शिवपुरी जिले के पिछोर थाना सीमा में आने वाले हिम्मतपुर गांव से पांच दिन पहले घर से लापता एक 15 की साल नाबालिग को पिछोर पुलिस ने दतिया से बरामद कर लिया है। नाबालिग को गांव का ही आरोपी अपने साथ बहला फुसलाकर भगा ले गया था। इस दौरान आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पिछोर थाना पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार बीते पांच दिन पहले 15 साल की किशोरी अपने घर पर अकेली थी। परिजन खेत पर गए थे। तभी किशोरी गांव के ही एक युवक की बातों में आ गई और वह आरोपी के साथ भाग गई। इस मामले में पुलिस ने किशोरी के नाबालिग होने के चलते इस मामले में आरोपी के खिलाफ अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया था।

पुलिस को बीते रोज सूचना मिली कि उक्त किशोरी जिगना थाना क्षेत्र दतिया में है। जिस पर से पुलिस मौके पर पहुंची और किशोरी को दस्तयाब कर लिया। बताया गया है कि आरोपी किशोरी को छोड़कर भाग गयां जहां किशोरी के न्यायालय में बयान दर्ज कराए।

जहां किशोरी ने बताया कि आरोपी उसे अपने साथ मथुरा ले गयां जहां मथुरा ले जाकर उसने किशोरी के साथ रेप किया और उसके बाद वह उसे छोड़कर भाग गया। इस मामले में पुलिस ने किशोरी के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं का इजाफा कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M