मोबाइल की डिस्पले सही करवाकर लौट रहे 16 वर्षीय गोलू की एक्सीडेंट में मौत- Bairad News

NEWS ROOM
बैराड़।
खबर जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड़ थाना की सीमा में बाइक सवार 16 वर्षीय युवक की मौत और एक युवक के घायल होने की खबर मिल रही है। युवक अपने गांव से मोबाइल सुधरवाने के लिए बैराड़ आए थे लौटते समय अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों युवक घायल हो गए। जिन्हे जिला अस्पताल लेकर आया गया। इनमें से एक युवक की स्थिति मरणासन्न थी जिसे डॉक्टरों ने रैफर कर दिया जिसे परिजन ग्वालियर लेकर गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार गोलू कुशवाह उम्र 16 साल निवासी बैहरगामा अपने दोस्त के साथ अपने गांव से दोपहर मे बैराड़ अपना मोबाइल सुधरवाने के लिए निकला था। बताया जा रहा है कि शाम तक गोलू ने अपने मोबाइल की डिस्प्ले को सही करवाया और शाम तक अपने गांव जाने के लिए निकला था। बैराड़ से बैहरगमा गांव के बीच एक डंपर ने गोलू की बाइक को उड़ा दिया।

इस घटना में दोनों युवक घायल हो गए। घटना की सूचना प्रशासन को मिलते ही घायल युवक को जिला अस्पताल भेजा गया। जहां गंभीर घायल गोलू को डॉक्टर ने रेफर कर दिया। परिजन गोलू को ग्वालियर के जेएच अस्पताल में ले गए। जहां आज सुबह 5 बजे इलाज के दौरान गोलू की मौत हो गई। जानकारी मिल रही है कि इस हादसे में गोलू के सिर में गंभीर चोटें आई थी।