शल्य चिकित्सक डॉ.पीके खरे को फोटोग्राफरों ने दी विदाई और किया सम्मान- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
स्वास्थ्य विभाग मैं लंबे समय से सेवा देने वाले आदरणीय डॉक्टर पीके खर 31 दिसंबर को सेवानिवृत्त हो गए। खास बात यह रही शिवपुरी के समस्त फोटोग्राफरों ने भी उन्हें भावभीनी विदाई दिनांक 3 जनवरी 2023 स्थान शांति पार्क गायत्री मंदिर में सम्मान करके दी। 

इस अवसर पर डॉक्टर खरे सर ने समस्त फोटोग्राफरों को यह शपथ दिलाई कि आज के बाद किसी प्रकार का गुटखा नशा आदि नहीं करेंगे और सभी फोटोग्राफरों ने यह शपथ ली। इसके बाद वरिष्ठ फोटोग्राफर ब्रज दुबे जी ने उनके 41 साल के कार्यकाल पर प्रकाश डाला और उनके द्वारा किए गए सभी अच्छे कार्यों की प्रशंसा करी समस्त फोटोग्राफरों ने आदरणीय डॉक्टर खरे साहब को साल श्रीफल और शिवपुरी के दर्शनीय स्थानों की फोटो के फ्रेम देकर बधाई दी आप सभी के लिए प्रेरणा है।

क्योंकि जिस तरह से आप घर पहुंच कार्यालय दोनों को संभालते हैं अब हर दिन अपने सप्ताहांत का आनंद ले और आराम करो और जीवन को महसूस करो आपको एक सुखद सेवानिवृत्ति की शुभकामनाएं सम्मान समारोह में शामिल होने वाले समस्त फोटोग्राफर श्री ब्रज दुबे जी रफीक अहमद,सुनील भास्कर जी भूपेंद्र नामदेव,जी विवेक श्रीवास्तव जी सुनील कुशवाह,वरुण भार्गव जी रणवीर धाकड़ हेमंत शर्मा धर्मेंद्र जोशी जी प्रदीप सिंह राहुल भोला, कपिल शर्मा, आदि समस्त फोटोग्राफर शिवपुरी
G-W2F7VGPV5M