Shivpuri News- कोलारस वन विभाग की आफिस में लटका मिला वनकर्मी, चौकीदारी करता था

कोलारस। खबर जिल के शिवपुरी जिले के कोलारस रेंज से आ रही है कि कोलारस कस्बे में जगतपुर के पास स्थित वन विभाग के ऑफिस में आज 11 बजे एक वनकर्मी की लाश ऑफिस के बने गोदाम में लटकी मिली है। मृतक इसी ऑफिस में चौकीदारी का काम करता था। चौकीदार के फांसी पर लटके होने की सूचना पर कोलारस पुलिस मौके पर पहुंची लाश को पीएम भेजते हुए इस मामले की जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार कोलारस रेजं ऑफिस में चौकीदारी के रूप में कार्य करने वाला मुकेश राजावत उम्र 48 की लाश आज सुबह जगतपुर पर स्थित वन विभाग के आफिस के पास बने गोदाम में पंखे से रस्सी पर झूलती मिली है। बताया जा रहा है कि मृतक ऑफिस में चौकीदारी का काम करता था। मुकेश राजावत इससे पूर्व ड्राइवरी का काम करता था लेकिन आंखों की रोशनी कम हो जाने पर स्थाई नौकरी होने उसे विभाग ने चौकीदारी का काम दे दिया था।

मुकेश राजावत शराब का आदी था। मृतक मुकेश राजावत कोलारस में ही रहता था। उसके दो बच्चे है। आज सुबह 11 बजे के लगभग विभाग का एक कर्मचारी किसी काम से ऑफिस पास बने गोदाम के पास गया तो उसे खिडकी से किसी की लाश लटकी दिखाई दी। कर्मचारी ने पास जाकर देखा तो मुकेश पंखे से लटका हुआ था। कर्मचारी ने इस घटना की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों की दी। मौके पर पहुंची कोलारस पुलिस ने मुकेश की लाश को उतारते हुए पीएम के लिए भेजते हुए इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।