शादी से पहले ही चल रहा था भाभी से अफेयर, इसी कारण पति ने पत्नी को मारपीट कर भगाया - Shivpuri News

शिवपुरी।
शिवपुरी के एसपी ऑफिस पहुंची एक 22 वर्षीय नवविवाहिता, नवविवाहिता ने बताया कि मेरे पति का अफेयर उसकी ही भाभी से चल रहा है इसी कारण मेरे साथ रोज मारपीट करता है और मुझसे कहता हैं कि तेरे बाप से पैसे लेकर आ, पैसे नहीं लाई तो मैं तुझे जान से मार दूंगा। सभी ससुराल वाले इस मामले में मेरा पति का ही साथ देते हैं। जिसके चलते मैंने थाने मैं भी कई शिकायत की। लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई।

जानकारी के अनुसार रानी रजक पत्नी जगदीश निवासी ग्राम खदेड़ा तह.नरवर में निवास करती हूं मेरी शादी जगदीश के साथ 16 जून 2019 में हुई थी। जिसके 4 से 5 महीने बाद ही मेरी सास रामा और मेरे ससुर आशाराम व मेरा जेठ सोबरन और मेरा पति मुझसे कहने लगे की तू अपने घर जा पैसे लेकर आ, और मेरे साथ मारपीट करते है।

पति और जेठानी का चल रहा है अफेयर

रानी रजक ने बताया कि मेरे पति और मेरी जेठानी का चक्कर मेरी शादी से पहले से ही चल रहा है। लेकिन मुझे शादी के 4 से 5 महीने बाद ही पता चला। मैंने अपने पति और जेठानी को एक साथ देखा हैं जब मैंने इसका विरोध किया तो मेरे पति कहने लगा कि मैं तुझे छोड़ सकता हूं लेकिन उसे नहीं और मेरे साथ मारपीट की।

ससुरालजन करते हैं दहेज के लिए प्रताड़ित

मेरे ससुराल वाले मुझसे कहते हैं कि तु अपने घर जा और पैसे लेकर आ नहीं पैसे लेकर नहीं आई तो वापस ही मत आना और इसके साथ ही मेरी जेठानी भी मेरे पति से कहती है। कि इसे भगाओ यहां से नहीं तो पैसे लाने को कहों। जबकि मेरे घरवालों ने शादी मैं 5 लाख रुपये और इस्पलेंडर बाइक दी, और मेरे घरवाले गरीब हैं वो इंकी डिमांड पूरी नहीं कर सकते।

मैं थाने और एपसी ऑफिस गई, लेकिन वहां से निराश लौटी

रानी रजक ने बताया कि मैं मैंने नरवर थाने में भी रिपोर्ट की हैं, लेकिन पुलिसवाले कुछ नहीं करते, निराश होकर मुझे वापस आना पड़ता है। मैं एपसी आॅफिस भी पहले आई हूं, लेकिन पहले भी वहां से निराश लौटी और आज भी एपसी सर ने बस इतना ही कहा की हो जायेगी कार्यवाही, अब पता नहीं एसपी सर इन पर कोई कार्यवाही करवायेंगे की नही।

मानसिक और शारीरिक रूप से हूं परेशान

मैं अपने पति के दिये हुये धोखे से मेरे दिमाग पर बहुत असर पड़ा है। जिसे लेकर मेरी मुझे मानसिक रूप और शारीरिक रूप से काफी तकलीफ हुई है।