शिवपुरी-झांसी फोरलेन हाइवे किनारे मिली लाश, कुत्ते नोच रहे थे, पैर तक उखाड़ ले गए- Shivpuri News

शिवपुरी।
जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र से गुजरे शिवपुरी झांसी फोरलेन हाइवे किनारे एक गड्ढे में एक युवक की लाश मिली है। राहगीरों ने देखा कि सड़क किनारे एक लाश पड़ी है जिसे कुत्ते नोच रहे हैं। लाश मिलने की सूचना पर सुरवाया पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर मामले की जांच शुरू कर दी है,खबर लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी हैं।

जानकारी के अनुसार सुरवाया थाना क्षेत्र के नया बलारपुर की ओर जाने वाले कच्चे मार्ग पर गुरुवार को राहगीरों को एक गड्डे में जंगली कुत्ते खून से लथपथ एक युवक के शव को नोंचते दिखे शव देखते ही आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए। मामले की सूचना तत्काल सुरवाया थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को देखा तो प्रथम दृष्टया ही मामला हत्या का नजर आ रहा था। लाश पर पत्थरों के निशान थे युवक की किसी ने पत्थरों से कुचलकर हत्या की है।

जंगली कुत्ते नोच ले गए शव का एक पैर

सम्भवत शव रात भर से जंगल में पड़ा हुआ था। युवक के शव को जंगली कुत्तों ने नोंच डाला जंगली कुत्ते मृतक युवक का एक पैर तक उखाड़कर खा गए। सुरवाया पुलिस थाना प्रभारी रामेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि युवक की हत्या कर यहां फेंका है। युवक की उम्र करीब 35 वर्ष है। वह काला लोअर, लाल लेदर की जैकेट, गले में काली सफेद तोलिया पहने हुए हैं। वेशभूषा से शहरी नजर आ रहा है। शव की शिनाख्त में पुलिस जुटी हुई है।