मझेरा गांव में प्रेमी जोड़े ने एक साथ पीया जहर, दोनों की हालत गंभीर, शादी करना चाहते थे- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर जिले के सुरवाया थाना सीमा में आने वाले एक गांव में गुरुवार की शाम की दोपहर एक प्रेमी जोड़े ने एक साथ जहर का सेवन कर लिया। जहर के सेवन करने के कारण दोनों की हालत बिगड़ने लगी तो परिजन उन्हें जिला अस्पताल लेकर आए,जहां दोनों का इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार मझेरा ग्राम निवासी मुरारी पुत्र कल्लू आदिवासी 20 साल और निकिता पुत्री कप्तान आदिवासी उम्र 18 साल ने गुरुवार की शाम एक साथ जहर पी लिया। जब दोनों की हालत बिगड़ी तो परिजन दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। जिला अस्पताल में दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

निकिता की मां दिजो का कहना है कि हम लोग तो जंगल गए हुए थे,इसी दौरान मुरारी और निकिता ने फसलों में डालने वाला कीटनाशक पी लिया। परिजनों का कहना है कि उन्हें नहीं मालूम है कि उन्होंने जहर क्यों पी लिया। इस पूरे मामले पर परिजनों ने चुप्पी साध ली। हालाकि इस मामले में गांव से जुड़े सूत्रों का कहना है युवक.युवती के बीच प्रेम प्रसंग था दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन दोनों के बीच पारिवारिक रिश्तेवारी होने के कारण यह संभव नही हो पा रहा था। इसी के चलते दोनो ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रायस किया है।
G-W2F7VGPV5M