रेस्टोरेंट में बीए की स्टूडेंट के साथ छेड़छाड़ के बाद जहर खाया,इलाज के दौरान मौत- Pichhore News

NEWS ROOM
पिछोर।
खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के जिले के मायापुर थाना क्षेत्र के चंदौली गांव की रहने वाली बीए की छात्रा ने छेड़छाड़ की घटना के बाद जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। छात्रा की मौत के लिए परिजन 2 युवकों को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। मौत के बाद नाराज छात्रा के परिजनों द्वारा एक युवक की मारपीट भी कर दी है। पुलिस दोनों पक्ष के आवेदन लेकर मामले में जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मायापुर थाना क्षेत्र के चंदोरिया गांव की रहने वाली बीए की छात्रा ईसागढ़ में अपनी फूफा के घर रहकर पढ़ाई कर रही थी। फूफा का कहना है कि 2 जनवरी 2023 को छात्रा अपनी सहेलियों के संग ईसागढ़ के एक रेस्टोरेंट में जन्मदिन मनाने गई थी। केक काटते वक्त दो युवक आ गए और छेड़छाड़ कर दी। छात्रा ने कॉल करके इस बात की सूचना भी दी थी।

चंदोरिया गांव से मां ईसागढ़ आ गई और बेटी को गांव लेकर लौट आई। उसी रात छात्रा ने जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजन इलाज कराने के लिए शिवपुरी लाए। शासकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल शिवपुरी में इलाज के दौरान मंगलवार की दोपहर छात्र ने दम तोड़ दिया था। वही जिन दो युवकों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया जा रहा है उनमें से एक युवक की छात्रा के परिजनों ने मारपीट कर दी।

चंदौरिया गांव के उदयभान लोधी का कहना है कि उसके द्वारा किसी तरह की कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है। मंगलवार की शाम 4 बजे छात्रा के परिजनों ने मुझमें लाठी मार दी। बचाने आई भाभी केरा बाई और मां को भी पीटा। दोनों पक्षों की तरफ से मायापुर थाने में शिकायती आवेदन दिया है। पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है।
G-W2F7VGPV5M