पुलिस बस के हुए ब्रेक फेलः वाटर सप्लाई ऑटो से टकराई, 2 गंभीर घायल

शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के एमएम हाॅस्पिटल चैराहे से आ रही हैं जहां एक पुलिस की बस और वाटर सप्लाई ऑटो में आमने सामने भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में ऑटो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। ऑटो ड्राइवर और हेल्पर गंभीर चोटें आई हैं जिन्हें तत्काल एमएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार 18वीं बटालियन एसएएफ की बस शहर के एमएम अस्पताल चौराहे की ओर से आ रही थी इसी दौरान बस चालक द्वारा बस को एमएम चौराहे से रॉन्ग साइड निकालना चाहा तभी सामने से आ रहे तीन पहिया लोडिंग वाहन में जोरदार टक्कर मार दी। बस की टक्कर के तीन पहिया लोडिंग वाहन बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया।

राजगीरों ने तत्काल ऑटो में फसे ऑटो चालक सोनू रावत और हेल्पर भूपेंद्र आदिवासी को तत्काल पास के एमएम हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया। जहां से दोनों घायलों को उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बस के हो गए थे ब्रेक फेल .

सिटी कोतवाली में पदस्थ एसआई रामेश्वर शर्मा का कहना है कि बस के ब्रेक फेल हो गए थे इसके चलते यह हादसा घठित हुआ है। लोडिंग ऑटो अवंतिका वाटर सप्लाई का बताया गया है जो शहर में वाटर सप्लाई का कार्य करता है। गनीमत रही कि पुलिस बस अन्य किसी सवारी वाहन से नहीं टकराई नहीं तो बड़ा हादसा भी घठित हो सकता था।