अपने ही घर के कमरे में मिली सोनू की लाश, 2 दिन बाद दरवाजा तोड़कर निकाला शव- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र की करौंदी कॉलोनी से आ रही हैं जहां अपने ही घर में एक युवक की लाश मिली है। बताया गया है कि युवक दो दिनों से घर से बाहर ही नहीं निकला था। पडोसियों ने पुलिस की मौजूदगी दरवाजा तोड़ा तक कहीं जाकर युवक के शक को बाहर निकाला गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार करौंदी निवासी सोनू वाथम 55 वर्ष की 2 शादियां हुईं थी। पहली पत्नी सोनू को छोड़कर चली गई थी। इसके बाद सोनू ने दूसरी शादी भी कर ली थी। परन्तु दूसरी पत्नी की मौत बीमारी के चलते हो गई थी। सोनू के दो बेटे हैं। इंदौर और गुना में रहकर काम करते हैं। सोनू बाथम पेशे से हलवाई का कार्य करता है और अब वह अपने मकान में अकेला ही रहता था।

पड़ोसियों की मानें तो सोनू को दो रोज पहले मकान के भीतर जाते देखा था। लेकिन दो दिन गुजर जाने के बाद वह घर से बाहर ही नहीं निकला। पड़ोसियों को जब शक हुआ तो उन्होंने सोनू के घर का दरवाजा खटखटाया परंतु अंदर से कोई प्रतिक्रिया होती दिखाई नहीं दी। दरवाजे को जोर जोर से भी खटखटाया लेकिन हमेशा के लिए सोया सोनू नहीं जागा।

पड़ोसियों ने स्थिति को संदिग्ध समझते हुए फिजिकल थाना पुलिस को इसकी सूचना दी पुलिस की मौजूदगी में दरवाजे को तोड़ा। अंदर देखा तो पाया सोनू बाथम का शव कमरे में पड़ा हुआ था। पड़ोसियों की मानें तो सोनू बाथम शराब का आदि था। सोनू की पहली पत्नी भी सोनू की शराब की लत के चलते छोड़ कर चली गई थी। फिजीकल थाना पुलिस ने सोनू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।