कोलारस का इंडोर स्टेडियम 1 साल से बनकर तैयार, बस उद्घाटन के लिए नेताओं का इंतजार- kolaras News

हार्दिक गुप्ता कोलारस।
प्रदेश में खेलों को बढ़ावा देने के लिए और ग्रामीण स्तर तक के खिलाडी अपनी पहचान बनाए इसलिए विधायक स्तर तक विधायक कप का आयोजन पूरे प्रदेश में किया गया था। मीडिया में अपने विधायक कप की खबरें पडी होगी। लेकिन कोलारस विधानसभा में उल्टा चल रहा है। कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने विधायक कप का आयोजन कराया और कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप मे शिरकत भी की मीडिया में फोटो आए थे खबर के बर्तन पर जब फोन लगाया गया था जब भी विधायक किसी किक्रेट प्रतियोगिता में शामिल थे।

कोलारस नगर में एक ही छत के नीचे खेलो की सुलभ सुविधा मुहैया कराने के उद्देश्य से शासकीय कॉलेज के पास इंडोर स्टेडियम बनाने के लिए राज्य शासन ने 4 साल पूर्व स्वीकृत किया था। इस स्टेडियम को बनाने में की अवधि 2 साल थी लेकिन इसके बनने में अपने निर्धारित समय से अधिक का समय लगा। अब यह पिछले 1 साल से बनकर तैयार हो गया है।

इंडोर स्टेडियम और जनता भी तैयार बस नेताओं का इंतजार

इंडोर स्टेडियम पिछले एक से बनकर तैयार हो चुका है,जनता भी तैयार है कि जल्द से उसका फिता कटे जिससे उसका लाभ कोलारस के खिलाड़ियों को मिलना शुरू हो गए,जिससे कोलारस से और अधिक प्रतिभा निखर कर सामने आऐगी। उद्घाटन ने होने के कारण खेल सामग्री धूल खा रही है,और खिलाड़ियों को भी लाभ नहीं मिल पा रहा है।

यह स्टेडियम वैसे ही समय से लेट बना है अब यह खडे खडे धूल खा रहा है इसमें रखा सामान भी खराब हो रहा है। नेताओं को समय नहीं है तो कलेक्टर साहब ही इसका उद्घाटन कर दे,जिससे यह कोलारस के युवाओं के काम आ सके।
नंदकिशोर यादव,स्थानीय निवासी कोलारस

हमारे कोलारस का स्टेडियम कभी का बनकर तैयार हो गया है लेकिन नेता नगरी के चक्कर में उलझ गया है। फिलहाल यह हमारे किसी काम का नही है हॉ चुनाव के समय इसका उद्घाटन किया जाएगा जिससे जनता को विकास कराया जा सके।
सक्षम शर्मा,स्टूडेंट कोलारस

इनका कहना है
कोलारस का इंडोर स्टेडियम कब का बनकर तैयार हो चुका है लेकिन कोलारस की भाजपा की आपसी खींचतान के कारण इसका उद्घाटन नहीं हो पा रहा है। इस कारण इसका जनता का लाभ नहीं मिल पा रहा है। जनता के पैसे सरकार टैक्स के रूप में लेती है और उससे निर्माण कार्य कराया जाता है। इस स्टेडियम में जनता का पैसा लगा है और यह उन्हीं के काम नहीं आ रहा है। यह स्टेडियम मात्र विकास के आकडा बताने के लिए रह गया है।
अशोक शर्मा,ब्लॉक अध्यक्ष कांग्रेस कोलारस

खेल प्रतिभाओं को तराशने और निखारने के लिए सरकार द्वारा इंडोर स्टेडियम का निर्माण कराया गया है, इंडोर स्टेडियम में खेल गतिविधियां शुरू नहीं होने की वजह से युवा काफी निराश हैं। इसके लिए मैंने कलेक्टर से अनुरोध किया है इसे जल्द से जल्द चालू कराया जाए
ओ.पी.भार्गव
भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य
जिला शिक्षा प्रकोष्ठ सह संयोजक