Shivpuri News- विवाहिता लटकी मिली फांसी के फंदे पर,मारकर फांसी पर लटकाने का आरोप

Bhopal Samachar
करैरा। खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना क्षेत्र में आने वाले सलैया गांव से आ रही हैं कि गांव में निवास करने वाली एक विवाहिता अपने ही कमरे में परिजनों को फंदे पर लटकी मिली। विवाहिता के मायके वाले ने उसकी हत्या करने का आरोप ससुरालियों पर लगाया हैं। अमोला थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मामोनी कलां की रहने वाली सीमा लोधी की शादी सलैया के रहने वाले नितेश लोधी से सात साल पहले हुई थी। इस बीच उसे एक बेटा भी हुआ जिसकी उम्र चार साल हो चुकी है।

आज सुबह करीब 9 बजे घर के कमरे में सीमा फांसी के फंदे पर लटकी मिली घटना की सूचना मिलते ही अमोला पुलिस मौके पर पहुंची और फांसी के फंदे से उतारकर शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सूचना के बाद विवाहिता के मायके पक्ष के लोग सलैया पहुंचे। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। मृतका के भाई दिनेश लोधी का आरोप है कि बहन की नीतेश लोधी, चंद्रभान सुख बत्ती और राजस्थान के एक बाबा ने मिलकर हत्या कर उसे फांसी के फंदे पर लटका दिया। मृतका के मायके पक्ष के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है। अमोला थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M