Shivpuri News- बदरवास में शराब पार्टी के विवाद में युवक के सिर पर पटकी ईट,इलाज के दौरान मौत

Bhopal Samachar
संजीव जाट- बदरवास
। खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के सडगूंड गांव से आ रही है। जहां बीते रोज शराब पार्टी के दौरान दो सर्दियों में विवाद हो गया था। यह विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने अपने दूसरे साथी के सिर में ईंट दे मारी थी जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए बदरवास स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया था। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे ग्वालियर रेफर कर दिया था। जहां आज युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने अब हत्या के प्रयास की धारा में हत्या की धाराओं का इजाफा किया है।

जानकारी के अनुसार बीते 7 दिसंबर को सीताराम पुत्र सींघाराम केवट उम्र 50 साल निवासी सढगूड अपने गांव में ही अपने साथी भगवान लाल पुत्र रतनलाल कोली के साथ शराब पी रहा था। दोनों की शराब पार्टी चल रही थी। तभी आरोपी भगवानलाल और सीताराम में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ गया कि आरोपी भगवान लाल ने सीताराम के सिर में ईंट मार दी।

जिससे वह मौके पर ही बैहोश हो गया। तत्काल परिजन युवक को लेकर बदरवास स्वाथ्य केन्द्र पहुंचे। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। इस मामले में पुलिस ने युवक की गंभीर हालात को देखते हुए आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया था। अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी भगवानलाल के खिलाफ हत्या की धारा का इजाफा कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M