Shivpuri News- पेड़ पर लटके मिले 2 युवक, बाइक एक्सीडेंट में गजराज की मौत,जिले में 3 मौत

बैराड
। शिवपुरी जिले में पिछले 24 घंटे में अलग अलग हादसों में 3 मौतें होने की खबर मिल रही हैं। दो युवक पेड़ पर लटके मिले है वही बैराड मोहना रोड पर सूरी पुल के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को उडा दिया,जिससे बाइक सवार की मौत हो गई और बाइक पर बैठी महिला घायल हो गई।

जानकारी के मुताबिक गजराज आदिवासी निवासी जफरपुर हाल निवासी नहरगढ़ा मंगलवार की रात 8 बजे महिला रामवती आदिवासी निवासी नहरगढ़ा के संग खैरपुरा से नहरगढ़ा लौट रहा था। सूरी पुल के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। गंभीर चोट के चलते गजराज आदिवासी की मौत हो गई हैए जबकि रामवती घायल है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।

पत्नि वियोग में युवक पेड पर लटक गया

पोहरी अनुविभाग में आने बैराड कस्बे के टपरा मोहल्ला के रहने वाले सुनील जाटव उम्र 22 साल की शादी डेढ़ वर्ष पहले हुई थी। बीते रोज सुनील अपने कमरे में फांसी पर लटका मिला। बताया जा रहा है कि युवक की बीबी रूठ कर मायके चली गई फिर नहीं लौटी। युवक ने बहुत मनाने की कोशिश की लेकिन वह वापस नहीं आई। बताया जा रहा है कि पत्नी वियोग के कारण ही युवक फांसी पर लटका हैं। पुलिस को युवक का शव घर के कमरे में लटका मिला। मौके पर पहुंची बैराड थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं।

तालाब की पार पर पेड़ पर फंदे से लटका मिला किसान

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग की खोड़ चौकी सीमा से आ रही है कि खोड में रहने वाला एक युवक एक पेड़ पर लटका मिला हैं। युवक तालाब की पार पर स्थित महुआ के पेड़ पर लटका मिला है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ओर लाश का पीएम को भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

धर्मेंद्र बीते राजे गांव की तालाब की पार पर स्थित महुआ के पेड़ पर टंगा मिला। आज सुबह जब ग्रामीण अपने काम पर खेतों की ओर गए जब एक युवक को रस्सी के फंदे पर झूलता देखा। जब नजदीक जाकर देखा तो उसकी पहचान गांव के ही धर्मेंद्र धर्मेंद्र उर्फ कल्लू पुत्र सुंदरलाल लोधी उम्र 27 वर्ष के रूप में हुई।