हिन्दुत्व की गर्जना, हाथ में ध्वज थामे गणवेश मे नगर के प्रमुख मार्गो से निकले कार्यकर्ता- khaniyadhana News

NEWS ROOM
खनियांधाना।
बजरंग दल का शौर्य पद संचलन गत दिवस नगर के टेकरी मंदिर प्रांगण से प्रारंभ होकर नगर के प्रमुख मार्गो से होता हुआ निकला। शौर्य पद संचलन में संगठन के कार्यकर्ता हिंदुत्व की गणवेश में देश का बल बजरंग दल और जय श्रीराम के उदद्योषो से असमान को गुंजायमान करते हुऐ निकले। जहां मार्ग में कई जगह उन पर पुष्प वर्षा भी की गई।

बजरंग दल के शौर्य पद संचलन मे के माध्यम से लोगो को यह बताना उद्देश्य था कि परम पूज्य डॉ हेडगेवार ने कहा हैं कि हम बस यही चाहते हैं कि हमारा पवित्र हिन्दू धर्म तथा प्रिय हिन्दू संस्कृति संसार मे गौरव के साथ चिर जीवन को प्राप्त करे किन्तु हमारा धर्म तथा संस्कृति कितनी ही श्रेष्ठ क्यों न हो यदि हमारे पास उनकी रक्षा के लिए आवश्यक शक्ति नहीं हैं तो इसका कोई महत्व नहीं हैं इस विचारधारा को आत्मसात कराने के लिये जिला पिछोर मध्य भारत प्रान्त के द्वारा नगर के प्रमुख धार्मिक स्थल श्री टेकरी मंदिर के प्रांगण में यह आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के दौरान जानकारी देते हुऐ पूर्व मंत्री मण्प्रण् शासन भैयासाहब लोधी ने बताया कि हमारे देश का विकास र्सिफ और र्सिफ हिंदुत्व की विचारधारा को आत्मसात करने पर ही संभव हैं हमारे देश की नींव का पत्थर हिन्दू हैं जब भी देश पर संकट आया हैं चाहे वह प्राकृतिक आपदा हो या दुश्मन देशों का अक्रमण हमारे सैनिकों के रूप में देवदूत बनकर हिन्दू शेरों ने बजरंग दल कार्यकर्ता के रूप में संद्य कार्यकर्ता के रूप में दुश्मनों का डटकर सामना किया हैं।

हमारे देश की मिट्टी में हिन्दुत्व की सुगंध समाहित हैं भारत माता के चित्र पर हिंदुत्व रूपी पुष्प उनके चरणों को शोभायमान कर रहे। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से पिछोर से भैया साहब लोधी, श्रीमती पूनम सोनी] भाजपा मनीष अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।
G-W2F7VGPV5M