ट्रक लूटकर हत्या: क्लीनर की लाश के रूप में ढांचा मिला, ड्राइवर की लाश तलाश में जंगल मे उतरी पुलिस- karera News

NEWS ROOM
अमोला।
खबर जिले के करैरा अनुविभाग में आने वाले थाना अमोला से आ रही है कि अमोला थाना क्षेत्र मे एक लाश मिली हैं। लाश सिर्फ कपडे पहने हुई थी बाकी उसके अंदर ढांचा बचा था। लाश की हालत देख डॉक्टरों ने उसका पीएम तक करने से मना कर दिया। लाश यूपी के एक ट्रक क्लीनर की बताई जा रही हैं। लूटेरो ट्रक लूटकर उसकी हत्या कर दी और लाश सिंध के पुल के पास फेंक दी,वही ट्रक ड्रायवर की लाश जंगल में फेंकी हैं जिसे तलाश करने के लिए यूपी पुलिस जंगलों में भटक रही है।

उत्तर प्रदेश के मऊरानीपुर से मूंगफली भरकर गुजरात के लिए निकले ट्रक को बदमाशों ने रास्ते में लूट लिया। चालक व क्लीनर की हत्या करके शिवपुरी जिले की सीमा में लाकर फेंक दी। यूपी पुलिस ने स्थानीय पुलिस की मदद से अमोला पुल के पास सिंध नदी किनारे क्लीनर की लाश कंकाल हालत में बरामद कर ली है। जबकि चालक की जंगल में तलाश जारी है। उत्तर प्रदेश पुलिस हत्या व लूट के जुर्म में सात बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है।

जानकारी के मुताबिक जीतू पुत्र देवी चरण अहिरवार निवासी कानपुर 20 नवंबर 2022 को दिन में 11 बजे ट्रक चालक अरुण सिंह के संग मऊरानीपुर से मूंगफली भरकर गुजरात के लिए निकला था। लेकिन व्यापारी का माल गुजरात नहीं पहुंचा। ट्रांसपोर्टर ने क्लीनर व चालक के घर पर फोन लगाकर जानकारी ली। परिजनों ने औरैया जिले के बेलापुर थाने में सूचना दी। गुमशुदगी दर्ज करके पुलिस ने छानबीन शुरू की। बताया जा रहा है कि चालक और क्लीनर की लास्ट लोकेशन अमोला क्षेत्र में मिली थी।

फोरलेन हाइवे किनारे संपर्क करने पर पता चला कि अज्ञात लोगों ने मूंगफली की बोरियां दुकानों पर बेची थीं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर यूपी पुलिस अपराधियों तक पहुंची। बदमाशों से सख्ती से पूछताछ की तो मूंगफली का ट्रक लूटकर चालक अरुण व क्लीनर जीतू अहिरवार की हत्या करना स्वीकार कर लिया।

कुछ दिन पहले यूपी पुलिस आरोपियों की निशानदेही पर शव ढूंढने अमोला थाना क्षेत्र में पहुंची थी लेकिन सफलता हासिल नही हो सकी। लेकिन पकडें गए आरोपियो की निशानदेही पर 9 दिसंबर को क्लीनर जीतू अहिरवार का शव अमोला पुल के पास सिंध नदी किनारे पड़ा मिल गया। पुलिस ने क्लीनर जीतू अहिरवार की लाश बरामद की तो कपड़ों के अंदर सिर्फ ढांचा पाया।

इधर चालक अरुण सिंह की लाश सुरवाया थाना क्षेत्र के जंगल में फेंकना बताई। लेकिन आरोपी रास्ता भूल गए। इसलिए पुलिस गुरुवार की देर रात जंगल में भटकती रही। सिरसोद अस्पताल के डॉक्टर पीएम करने पहुंचे तो ढांचा देखकर पीएम से इनकार कर दिया। पुलिस क्लीनर के शव का शासकीय मेडिकल कॉलेज शिवपुरी में शनिवार को पीएम कराएगी।
G-W2F7VGPV5M