करैरा में चोरी:पिता की मौत के बाद घर छोड़ गए थे सूना, 5 लाख का माल पार- karera News

कौशल शर्मा करैरा।
नगर में एलआईसी ऑफिस के पास सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात बदमाश पांच लाख रु कैश सहित सोने.चांदी के जेवर व अन्य सामान चुराकर ले गए हैं। पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक संतोष पहारिया निवासी एलआईसी ऑफिस के पास करैरा के पिता बाबूलाल का निधन हो गया। इसलिए संतोष घर के सभी सदस्यों के संग पुलिस लाइन स्थित दूसरे मकान पर चले गए। शुक्रवार की सुबह पहुंचे तो मकान का ताला टूटा मिला। अंदर जाने पर समान बिखरा पड़ा मिला। अज्ञात चोर करीब 5 लाख रुपए कैशए सोने.चांदी के जेवरए मंदिर से अष्टधातु के हाथी घोड़ेए पूजा के मंदिर से पीतल व चांदी के बर्तन भी चुराकर ले गए हैं। बदमाश छत के रास्ते अंदर घुसे। अलमारी व बक्से खोलकर सामान बिखेर दिया।

CCTV लगे रहे, चोर DVR निकालकर ले गए

सुरक्षा के मद्देनजर घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए हैं। लेकिन अज्ञात बदमाश डीवीआर ही निकालकर ले गए हैं। इस वजह से चोरों का सुराग नहीं लग पा रहा है। संतोष के बेटे कार्तिक ने बताया कि एक तरफ दादाजी के निधन से पूरा परिवार दुखी है, ऊपर से बदमाश चोरी कर ले गए। पुलिस थाने चोरी की सूचना देने के बाद शाम को अस्थि विसर्जन के लिए शाम को इलाहाबाद निकलना पड़ा।